close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शादी में केटरर ने भेज दिया थर्माकोल से बना केक, शर्मिंदगी की वजह से फूट-फूटकर रोई दुल्हन

 शर्मिंदगी उठाने के बाद झोन और शाइन ने पुलिस के पास इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शादी में केटरर ने भेज दिया थर्माकोल से बना केक, शर्मिंदगी की वजह से फूट-फूटकर रोई दुल्हन
थर्माकोल का केक मिलने पर पति-पत्नी ने केटरर के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

फिलीपींसः हर किसी का सपना होता है कि उसकी शादी ऐसी हो कि कोई भी उस शादी को भूल न पाए. ऐसा ही कुछ हुआ फिलीपींस के पासिंग शहर में, जहां एक जोड़े ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लाखों रुपये खर्च कर दिए, लेकिन उनका शादी का मजा तब किरकिरा हो गया जब केटरर ने शादी में वनीला केक की जगह थर्माकोल का केक भेज दिया. शादी के बाद कपल ने जैसे ही केक काटा तो देखा कि तो केक की जगह थर्माकोल देखकर हैरान रह गया. थर्माकोल का केक देख जोड़े को बेहद शर्मिंदगी हुई और दुल्हन तो वहीं बैठकर फूट-फूटकर रोने लगी.

वर्धा: एक मुस्लिम परिवार ऐसा, जो तीन पीढ़ियों से कर रहा चर्च का रखरखाव

मामला यहीं खत्म नहीं होता है, केटरर ने शादी में खाने का इंतजाम भी नहीं किया, जिसकी वजह से मेहमानों को भी भूखा ही रहना पड़ा. कपल के मुताबिक उन्होंने शादी में वेडिंग प्लानर को 1.40 लाख पीसो (करीब 2 लाख रुपये) दिए थे, जिसमें रिसेप्शन की केटरिंग भी शामिल थी, लेकिन वेडिंग प्लानर ने न तो खाने का इंतजाम अच्छे से किया और केक भी थर्माकोल से बना पहुंचा दिया, जिसके बाद उन्हें मेहमानों के सामने काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. बता दें केटरर ने जो केक भेजा था, उसके ऊपरी हिस्से में तो ब्रेड थी, लेकिन उसके बाद की परत में थर्माकोल था.

धर्मांतरण का आरोप लगाकर चर्च पर हमला, पादरी ने कार्रवाई के लिए मोदी को पत्र लिखा

40 साल के झोन चेन और 26 साल की शाइन तोमायो नाम ने हाल ही में चर्च में शादी करने के बाद होटल में रिसेप्शन रखा था, जिसके लिए उन्होंने एक वैडिंग प्लानर को अच्छे से साज-सजावट और खाने के लिए करीब 2 लाख का भुगतान किया था, लेकिन महिला ने न तो खाने का इंतजाम किया और न ही किन्हीं दूसरी चीजों का. जिसके चलते इस कपल ने रेस्टोरेंट से मेहमानों के लिए खाना मंगाया, ताकि उन्हें भूखे न रहना पड़े. वहीं इस तरह से शर्मिंदगी उठाने के बाद झोन और शाइन ने पुलिस के पास इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.