इंस्टाग्राम पर कपल ने पोस्ट की ऐसी Kiss की तस्वीर, यूजर्स ने कहा- 'बंद करो बकवास'
Advertisement
trendingNow1515816

इंस्टाग्राम पर कपल ने पोस्ट की ऐसी Kiss की तस्वीर, यूजर्स ने कहा- 'बंद करो बकवास'

कुछ ऐसा ही अमेरिका में एक कपल के साथ हुआ है, उन्होंने अपनी एक किस करते हुए फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसकी सोशल मीडिया पर तेजी से आलोचना हो रही है. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम/positravelty

नई दिल्ली : सोशल मीडिया के दौर लोग कुछ भी करते हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर करते हैं. शेयर करते वक्त दिमाग में ये बात तो नहीं रहती कि वो वायरल हो जाएगी. खासकर न्यूली वेडिंग कपल के साथ, वो जो कुछ भी करते हैं सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर करते हैं. कुछ ऐसा ही अमेरिका में एक कपल के साथ हुआ है, उन्होंने अपनी एक किस करते हुए फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसकी सोशल मीडिया पर तेजी से आलोचना हो रही है. 

सोशल मीडिया यूजर्स कपल की इस तस्वीर को मूर्खता बता रह हैं. दरअसल, कपल ने जहां किस करते हुए तस्वीर को क्लिक करवाया है, उसके पीछे एक गहरा पूल है और जहां पर लड़की खड़ी हैं, वहां एक गहरी खाई दिखाई दे रही है. यूजर्स का कहना है कि पूल के किनारे ऐसे तस्वीर क्लिक करवाना खतरनाक है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

भड़के यूजर्स को कपल ने दी सफाई
गुस्साए यूजर्स को सफाई देते हुए कपल ने कहा कि उन्होंने इस तस्वीर को क्लिक करवाते हुए जरूरी एहतियात बरती थी. पिछले मंगलवार को उन्होंने ये फोटो पोस्ट की. 
अमेरिकन कपल फिलहाल बाली में है, फोटो में देखा जा सकता है कि केली पूल की बाउंड्री से लटकी हुई हैं और कोडी उनको किस कर रहे हैं. कोडी पूल के अंदर हैं तो केली बाहर लटकी हुई हैं. 

Trending news