Snake Video: फन फैलाए हुए सांप को चुटकी बजाते ही किया डिब्बा बंद! लड़की ने कर दिया कमाल
Advertisement
trendingNow11524709

Snake Video: फन फैलाए हुए सांप को चुटकी बजाते ही किया डिब्बा बंद! लड़की ने कर दिया कमाल

Plastic Jar: हालांकि इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर एक चर्चा शुरू हो गई. लोगों ने लिखा कि क्या प्लास्टिक के डिब्बे में ऐसा करना ठीक नहीं है. अगर वह सांप तेजी से फन मारता तो हो सकता है कि डिब्बे में छेद हो सकता था. लेकिन लड़की किसी तरह उसको डिब्बे में बंद करने में कामयाब रही.

Snake Video: फन फैलाए हुए सांप को चुटकी बजाते ही किया डिब्बा बंद! लड़की ने कर दिया कमाल

Dangerous Snake Captured By Girl: लोग अक्सर सांप के पास जाने से डरते हैं और सांप को हाथ लगाना तो दूर की बात है. लेकिन हाल ही में एक बहादुर लड़की का वीडियो सामने आया है जिसमें वह फन फैलाए बैठे एक सांप को चुटकी बजाते ही प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर देती है. उसने यह सब ऐसा कर दिखाया जैसे कोई एक्सपर्ट कर रहा हो. 

सीढ़ियों पर एक खतरनाक मोटा सांप
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है घर के सामने सीढ़ियों पर एक खतरनाक मोटा सांप फन फैलाए हुए बैठा है. लोग उसे देखकर भागने लगे तभी एक लड़की वहां पहुंच गई और उसने जाकर सांप की पूंछ पकड़ ली. सांप की पूंछ पकड़ते ही सांप अचानक फन फैलाकर बैठ गया. इसके बाद उस लड़की ने एक प्लास्टिक का डिब्बा मंगवाया.

पूरा सांप डिब्बे में बंद हो गया
लड़की ने उस डिब्बे को उल्टा करके पकड़ लिया इसके बाद उसने डिब्बे को सांप के फन से ऊपर डालना शुरू किया. उसने ऐसा तब तक किया जब तक कि पूरा सांप उसमें समा नहीं गया. आखिरकार पूरा सांप डिब्बे में बंद हो गया कर फिर नीचे से लड़की ने डिब्बे के ढक्कन को बंद कर दिया. इसके बाद सांप पूरी तरह काबू में आ गया. 

जान के लिए बहुत खतरनाक!
इसका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग मिलीजुली प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने लिखा कि यह जान के लिए बहुत खतरनाक हो सकता था. वहीं एक यूजर ने यह लिखा कि ऐसा काम सिर्फ एक्सपर्ट को ही करना चाहिए वरना किसी भी प्रकार का खतरा हो सकता है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news