Performing Aarti: डिलीवरी बॉय के पहुंचते ही थाली लेकर आरती उतारने लगा शख्स, मजेदार है कारण
Advertisement
trendingNow11385279

Performing Aarti: डिलीवरी बॉय के पहुंचते ही थाली लेकर आरती उतारने लगा शख्स, मजेदार है कारण

Delivery Boy:  डिलीवरी बॉय के चेहरे की हंसी देखने लायक थी. जब वह शख्स डिलीवरी बॉय की आरती उतारता है और उसको टीका भी लगाता है तो उसकी हंसी देखने लायक होती है.

Performing Aarti: डिलीवरी बॉय के पहुंचते ही थाली लेकर आरती उतारने लगा शख्स, मजेदार है कारण

Late Delivery of Online Food Service: इन दिनों सोशल मीडिया पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी के कई मजेदार वीडियोज देखने को मिल रहे हैं. पिछले दिनों जहां सऊदी अरब में डिलीवरी बॉय के ड्रोन से उड़ने की खबरें आईं तो वहीं रूस में एक डिलीवरी बॉय ने दरवाजा खोला तो चिम्पैंजी पैसे देने निकला. इसी बीच दिल्ली से भी मजेदार वीडियो सामने आया है जब एक डिलीवरी बॉय पहुंचा तो उसकी आरती उतारी गई.

डिलीवरी को एक घंटे से ज्यादा लग गए
दरअसल, यह घटना दिल्ली की है. इंस्टाग्राम पर संजीव कुमार नाम के यूजर ने इसे पोस्ट करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा. हुआ यह कि शख्स ने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था. हालांकि डिलीवरी बॉय को आने में एक घंटे से ज्यादा टाइम लग गए. इसके बाद भी कस्टमर को गुस्सा नहीं आता है और वह आरती की थाली लेकर डिलीवरी बॉय का स्वागत करते हैं.

तिलक लगाकर उसकी आरती उतारी
वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही डिलीवरी बॉय दरवाजे पर पहुंचा तो शख्स ने गुस्सा करने की बजाय उसका तिलक लगाकर स्वागत किया और आरती की थाली लेकर उसकी आरती उतारी. असल में दिल्ली में ट्रैफिक की वजह से ही डिलीवरी बॉय को इतना लेट हुआ. शख्स ने कैप्शन में यही लिखा कि दिल्ली ट्रैफिक के बावजूद भी मेरा खाना मुझे मिला इसके लिए जोमैटो का धन्यवाद.

दिल्ली ट्रैफिक की वजह से हुआ लेट
इसके बाद यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि डिलीवरी बॉय के चेहरे की हंसी देखने लायक थी. जब वह शख्स डिलीवरी बॉय की आरती उतारता है और उसको टीका भी लगाता है तो उसकी हंसी देखने लायक होती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news