जब चलती कार पर अचानक आ टपका जहरीला सांप, यह Viral Video देख थम जाएंगी आपकी भी सांसें
Advertisement

जब चलती कार पर अचानक आ टपका जहरीला सांप, यह Viral Video देख थम जाएंगी आपकी भी सांसें

चलती कार में अचानक ही एक जहरीला सांप आ गिरा और कार में बैठे लोगों को डसने की कोशिश करने लगा, लेकिन वह इसमें नाकामयाब रहा क्योंकि गाड़ी के सभी शीशे बंद थे.

(फोटो साभारः screen grab from Video/twitter)

नई दिल्लीः अक्सर सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर वह सामने आ जाए तो दूर भाग खड़े होते हैं. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक जहरीले सांप का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हालत खराब हो जाएगी. दरअसल, वीडियो अमेरिका के कंसास का है, जहां एक चलती कार में अचानक ही एक जहरीला सांप आ गिरा और कार में बैठे लोगों को डसने की कोशिश करने लगा, लेकिन वह इसमें नाकामयाब रहा क्योंकि गाड़ी के सभी शीशे बंद थे.

सांप जब कार पर गिरा तो वह कार के मालिक क्रिस हेंडरसन इसे देखकर काफी डर गए और चीखने लग गए, लेकिन कार के शीशे बंद देखकर उन्होंने राहत की सांस ली और लगातार गाड़ी चलाते रहे. इसी दौरान कार में बैठे उनके साथी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से ही पूरे सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है.

स्कूटर पर आंटी ने किया 'नशे सी चढ़ गई' पर डांस, वायरल हुआ VIDEO

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सांप गाड़ी के शीशे पर यहां से वहां मंडरा रहा है और कार में बैठे लोगों की तरफ घूर रहा है. हालांकि कुछ देर बाद सांप कार के शीशे से फिसल जाता है, लेकिन वह फिर से अपनी पकड़ बना लेता है और कार की विंडो से सामने आ जाता है. इस पर क्रिस वाइपर का इस्तेमाल करते हैं और सांप को कार से बाहर फेंक देते हैं. 

कभी पिता कैलाश विजयवर्गीय ने अफसर पर ताना था जूता, अब बेटे ने चलाया बल्ला

बता दें इससे पहले भी ऐसी ही एक और खबर सामने आई थी, जिसमें एक सांप कार के इंजन में छिपा बैठा था. जिसे निकालने के लिए वन विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. मामला आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के तिरुमाला का है. जहां एक कार में करीब 8 फुट लंबा सांप छिपा हुआ बैठा था.

Trending news