Viral Video: लहराके बलखाके करूं मैं इशारा..इस पक्षी की चाल देखिए, मजा आ जाएगा!
Advertisement
trendingNow11566420

Viral Video: लहराके बलखाके करूं मैं इशारा..इस पक्षी की चाल देखिए, मजा आ जाएगा!

Top Model: यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. वाकई यह वीडियो शानदार है भी इतना कि देखकर आपका भी जी लालच में पड़ जाएगा कि काश यह बत्तख हमारे पास होती. अब यह समझ में नहीं आ रहा है कि इस बत्तख को ट्रेनिंग दी गई थी या कुछ और बात थी.

Viral Video: लहराके बलखाके करूं मैं इशारा..इस पक्षी की चाल देखिए, मजा आ जाएगा!

Duck Walking On Road: कुछ समय पहले सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बत्तख रोड पर अपने कई बच्चों के साथ दिख रही थी. उस रोड पर कुछ गाड़ियां चल रही थीं और वह बत्तख अपने बच्चों के साथ उस रोड को पार कर रही थी. यह बहुत ही शानदार वीडियो था. इसी कड़ी में एक और बत्तख का बेहद ही मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मॉडलिंग करती हुई नजर आ रही है.

इतनी शानदार स्टाइल में चल रही
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. उसने कैप्शन लिखा कि यह टॉप मॉडल है. इस कैप्शन के लिखने की पीछे की कहानी भी बड़ी गजब है. और वह कहानी जैसे ही आप वीडियो देखेंगे, तुरंत समझ जाएंगे. असल में इस वीडियो में यह बत्तख इतनी शानदार स्टाइल में चल रही है कि देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि बत्तख भी ऐसा चल सकती है.

तुलना बॉलीवुड हीरोइन से होने लगी
यह बत्तख एक मॉडल की तरह चलती हुई दिखाई दे रही है. जैसे कोई मॉडल स्टेज पर रैंप वॉक करता है या करती है. ठीक उसी तरह बत्तख रोड पर रैंप वॉक करती नजर आ रही है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग मजेदार कमेंट देने लगे. कोई इसकी तुलना बॉलीवुड हीरोइन से करने लगा तो कोई कहने लगा कि यह बहुत ही शानदार तरीके से मॉडलिंग कर सकती है.

ट्रेनिंग दी गई या कुछ और बात?
यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. वाकई यह वीडियो शानदार है भी इतना कि देखकर आपका भी जी लालच में पड़ जाएगा कि काश यह बत्तख हमारे पास होती. अब यह समझ में नहीं आ रहा है कि इस बत्तख को ट्रेनिंग दी गई थी या कुछ और बात थी.

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news