OMG: जब पुलिया के नीचे जा फंसा कार्गो विमान, देखने के लिए उमड़ी भीड़

  दुर्गापुर मेन गेट दो नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के प्रोजेक्ट डायरेक्टर सुमित मुखर्जी ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि ट्रेलर के चालक को ब्रिज की ऊंचाई का अंदाजा नहीं लग पाया जिसके कारण यह घटना हुई.   

OMG: जब पुलिया के नीचे जा फंसा कार्गो विमान, देखने के लिए उमड़ी भीड़

दुर्गापुर: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दुर्गापुर में एक ट्रक ट्रेलर एयर इंडिया का कार्गो विमान ले जाते समय एक पुलिया के नीचे फंस गया. घटना सोमवार सोमवार देर रात दुर्गापुर मेन गेट के दो नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के ऊपर की है. यहां दुर्गापुर इस्पात कारखाने में जाने के लिए एक ब्रिज बनाया गया था. इसी ट्रक ट्रेलर कार्गो विमान को लेकर इस ब्रिज के नीचे से गुजर रहा था तभी वहां फंस गया. 

जानकारी के मुताबिक विमान कोलकाता से राजस्थान के जयपुर ले जाया जा रहा था. इस नजारे को देखने के लिए चंद सेकेंड में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई क्योंकि आमतौर पर इस तरह का विमान सड़क पर नहीं दिखता. सोमवार देर रात से फंसे जहाज को कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार दोपहर को निकाला जा सका. 

प्रशासन ने एक दूसरे ट्रक की मदद से इस कार्गो प्लेन को ब्रिज के से बाहर निकाला. दुर्गापुर मेन गेट दो नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के प्रोजेक्ट डायरेक्टर सुमित मुखर्जी ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि ट्रेलर के चालक को ब्रिज की ऊंचाई का अंदाजा नहीं लग पाया जिसके कारण यह घटना हुई. 

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी इस परिवहन संस्था के खिलाफ एक चिट्ठी लिखकर शिकायत दायर करेंगे. वहीं ट्रेलर चालक घनश्याम ने का कहना है कि इस इलाके के लोगों ने गाड़ी को जबरन सर्विस लेन में ले जाने को कहा जिसके चलते यह घटना हुई. उसने कहा कि एयर इंडिया के अधिकारियों की अनुमति के बाद ही सड़क मार्ग से इस विमान को दमदम हवाई अड्डे से जयपुर ले जाया जा रहा था.