close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फैन ने पूनम पांडे से कहा- 'आपके फोटो-वीडियो ने मुझे डिप्रेशन से निकाला', वो बोलीं- 'ये समाजसेवा है'

पूनम पांडे के फैन ने फिर ट्वीट किया और कहा, 'आप इंसान नहीं हो, आप इंसान के रूप में देवी हो, आप करोड़ों भारतीय को डिप्रेशन से बाहर निकाला है. '

फैन ने पूनम पांडे से कहा- 'आपके फोटो-वीडियो ने मुझे डिप्रेशन से निकाला', वो बोलीं- 'ये समाजसेवा है'
पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. (फोटो साभार- ipoonampandey)

नई दिल्ली: मॉडल से एक्ट्रेस बनीं पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. वह खुद ही अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर सेक्सी और बोल्ड लुक्स शेयर करती हैं और उनकी तस्वीरें लोगों को डिप्रेशन से बाहर आने में मदद कर रही है, जिसे वह समाज सेवा का नाम दे रही है.

दरअसल, ट्विटर पर एक शख्स ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं अपने जीवन में डिप्रेस रहा करता था, फिर मैंने उनके (पूनम पांडे) वीडियो और तस्वीरें देखना शुरू कर दिया. उऩ्होंने सचमुच मेरी जान बचाई. इस प्यार को अश्लीलता ना कहो'. पूनम पांडे ने अपने फैंस को निराश नहीं किया, उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'इसे कहते है समाज सेवा'. 

पूनम पांडे के फैन ने फिर ट्वीट किया और चुटकी लेते हुए कहा, 'आप इंसान नहीं हो, आप इंसान के रूप में देवी हो, आप करोड़ों भारतीय को डिप्रेशन से बाहर निकाला है. '

PHOTOS: इस बात पर पूनम पांडे फिर हुईं TROLL, लोग बोले- 'फ्रॉड है ये एक्ट्रेस'

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ट्विटर पर उनके 9000 से ज्यादा फ्लोवर हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन से ज्यादा चाहने वाले हैं, जो पूनम पांडे के हर सेक्सी मूवमेंट पर अपनी नजरें बनाए रखते हैं. पूनम पांडे अक्सर ही सोशल मीडिया पर की सनसनी बनी रहती हैं. पूनम पांडे अपने सेक्सी मूव्स से अपने फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. इतना ही नहीं उनके तमाम फैन्स भी उनके इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद करते है.

ये फैशन है, या कपड़े पहनने में गड़बड़ कर गईं पूनम पांडे, Photos देख हैरान हैं लोग!

2011 में पूनम पांडे ने एक ऐसी बात कही, जिससे वो मीडिया समेत सोशल मीडिया की सेंसेशन बन गई. साल 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने कहा था, 'अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो वो पूरी मीडिया के सामने अपने कपड़े उतार देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ'.