पति-पत्नी के झगड़े को सुलझाने के लिए पुलिस ने लगाया गजब जुगाड़, थाने में करवाई दोबारा शादी
Advertisement
trendingNow11569679

पति-पत्नी के झगड़े को सुलझाने के लिए पुलिस ने लगाया गजब जुगाड़, थाने में करवाई दोबारा शादी

Husband Wife Fight: पुलिस ने पति-पत्नी का आपसी समझौता कराने के बाद मंदिर में शादी करवाई और जयमाला डलवाया. उसके बाद दोनों को थाने से विदा भी करवाया. यह पूरा मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का है.

 

पति-पत्नी के झगड़े को सुलझाने के लिए पुलिस ने लगाया गजब जुगाड़, थाने में करवाई दोबारा शादी

Weird News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में पुलिस ने पति-पत्नी के बीच 6 माह से चले आ रहे विवाद को ही नहीं सुलझाया बल्कि दोनों की दोबारा शादी भी कराई. हालांकि, इस बार शादी में बाराती और जानाति दोनों ही पुलिस वाले ही थे. पुलिस ने पति-पत्नी का आपसी समझौता कराने के बाद मंदिर में शादी करवाई और जयमाला डलवाया. उसके बाद दोनों को थाने से विदा भी करवाया. यह पूरा मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का है.

पति-पत्नी के झगड़े को सुलझाने के लिए आई पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, उषा नाम की लड़की की शादी करीब 1 साल पहले विशाल गुप्ता नाम के लड़के के साथ हुई थी, लेकिन शादी के कुछ माह बाद से विशाल और उषा के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई. यहां तक कि विशाल अपनी शादी को अपनी मर्जी के खिलाफ होना बताने लगा. इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच रोज लड़ाई-झगड़े होने लगे, जिसके बाद उषा अपने मायके वापस चली आई. घर वापस आने के बाद उसने अपने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में एक शिकायत दर्ज की, जिसकी सुनवाई में सुल्तानपुर प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह ने उषा और विशाल के परिवार वालों को थाने पर बुलाया.

मनाकर फिर से करवा दी शादी

पुलिस ने दोनों ही परिवार वालों को आपस में बैठकर बातचीत करने को कहा. थाने में दोनों पक्षों के बीच एक बार फिर से साथ रहने की रजामंदी की मोहर लगी. देखते ही देखते उषा और विशाल के बीच खड़ी हुई आपसी मतभेद की दीवार गिर गई और दोनों फिर से एक दूसरे के साथ रहने के लिए तैयार हो गए. इस पर पुलिस ने दोनों की फिर से शादी करवाई और थाना परिसर में बने मंदिर में दोनों ने फिर से सात फेरे लिए. इस बार उषा और विशाल की शादी के खुद भगवान शंकर साक्षी बने, वहीं बाराती पुलिस वाले बने. शादी के बाद उषा की थाने से विदाई कराई गई, जिसके बाद उषा अपने पति विशाल के साथ हंसते हुए ससुराल को विदा हो गई.

रिपोर्ट: राजकुमार दीक्षित

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news