Funny Video: दूल्हे ने खास अंदाज में भरी दुल्हन की मांग, 10 लाख लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर बिहार की एक शादी का वीडियो (Bihar Wedding Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Bride Groom Video) में दूल्हा गुलाबी सिंदूर (Pink Sindoor) से अपनी दुल्हन की मांग भर रहा है.

Funny Video: दूल्हे ने खास अंदाज में भरी दुल्हन की मांग, 10 लाख लोगों ने देखा वीडियो
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: देश के अलग-अलग राज्यों में शादी की रस्में (Wedding Rituals) भी अलग होती हैं. प्री वेडिंग (Pre Wedding) से लेकर पोस्ट वेडिंग (Post Wedding) तक, हर जगह का हाल अलग होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) वायरल हुआ है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की शादी की रस्में चल रही हैं. इस वीडियो (Viral Video) में दूल्हा दुल्हन की मांग भर रहा है. देखिए मजेदार वीडियो (Funny Video).

दूल्हे का जुदा अंदाज

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर एक शादी का रील्स वीडियो खूब वायरल (Wedding Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Wedding Video) में एक दूल्हा अपनी दुल्हन की मांग भर रहा है. उसके हाथ में गुलाबी सिंदूर (Sindoor) है और वह उसी से अपनी दुल्हन की पूरी मांग सजा रहा है. बालों के बीच में यानी मांग में सिंदूर भरने के बाद दूल्हा दुल्हन की चुनरी पर भी सिंदूर लगा देता है.

वीडियो में दिखी बिहार की झलक

शादी का यह वीडियो (Bihar Wedding Video) बिहार का है. दरअसल, बिहार में ही दुल्हन की मांग गुलाबी सिंदूर (Pink Sindoor) से भरी जाती है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में कुछ लोग लिख रहे हैं कि दूल्हा अपनी लंबी उम्र को लेकर बहुत सीरियस है और इसीलिए दुल्हन की इतनी लंबी मांग भर रहा है. कई घरों में मान्यता है कि दुल्हन की मांग जितनी लंबी होगी, दूल्हे की उम्र भी उतनी ज्यादा होगी.

यह भी पढ़ें- शादी में देखने लायक था दूल्हा-दुल्हन का डांस, मेहमान भी हो गए मस्त

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

शादी के इस खूबसूरत वीडियो (Weddinh Video) को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी को यह वीडियो और दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) का गेटअप बहुत पसंद आ रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.