Funny Wedding Videos: कभी नहीं देखी होगी इतनी कॉमेडी वाली शादी, देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement
trendingNow11200181

Funny Wedding Videos: कभी नहीं देखी होगी इतनी कॉमेडी वाली शादी, देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Viral Videos On Social Media: हमने अक्सर ही शादी के अजीबो-गरीब डांस के फनी वीडियोज या दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) के साथ हुए कॉमेडी मोमेंट्स को खूब इंजॉय किया है. ऐसे ही कुछ मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे हैं.

Funny Wedding Videos: कभी नहीं देखी होगी इतनी कॉमेडी वाली शादी, देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Videos That Will Made You Laugh: भारत में शादी को एक त्योहार की तरह मनाया जाता है. ऐसे में कई बार शादी (Marriage) में कुछ ऐसे किस्से हो जाते हैं जो शादियों को यादगार बना देते हैं. अब ये किस्से दूल्हा-दुल्हन के लिए भले ही ऑक्वर्ड (Awkward) हों लेकिन देखने वालों के लिए मजेदार (Funny) होते हैं.

शादियों के फनी मोमेंट्स

इस वायरल वीडियो में 5 शादियों (Weddings) के कुछ फनी मोमेंट्स दिखाए गए हैं. इन शादियों में दूल्हा-दुल्हन के साथ जो हुआ उसे देख आप भी खुद को हंसने (Laughing) से रोक नहीं पाएंगे. आप भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग (Trending) इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: दो लड़कियों ने खेला अजीबोगरीब गेम, एक-दूसरे पर जमकर बरसाए थप्पड़; देखें Video

स्टेज से गिर गई दुल्हन  

इनमें से एक शादी में जयमाला के समय दुल्हन का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो स्टेज से गिर जाती है. ऐसा ही कुछ एक दूसरी शादी में भी देखने को मिल रहा है. लेकिन इसमें दुल्हन (Bride) की किस्मत अच्छी रही कि दूल्हे ने अपनी होने वाली पार्टनर को संभाल लिया. शादी में इस तरह के फनी मोमेंट्स (Funny Moments) शादी को सभी लोगों के लिए यादगार तो बना ही देते हैं.

ये भी पढें: शादी के मंडप में ट्रैक्टर लेकर पहुंच गई दुल्हन, नहीं देखी होगी ऐसी भौकाली एंट्री

गुस्से वाला दूल्हा

एक शादी में देखा जा सकता है कि दुल्हन दूल्हे (Groom) के साथ कोई रस्म निभा रही है जिसमें वो कोई चीज उसके मुंह से छुआती है. लेकिन इस बात से दूल्हा कुछ नाराज नजर आता है और दुल्हन के मुंह पर गुस्से से उसी चीज को मार देता है. शादी के इन वीडियोज (Videos) ने आपको जरूर हंसाया होगा.

LIVE TV

Trending news