पैर के नाखून से लड़की ने पकड़ी बॉयफ्रेंड की धोखेबाजी, पूरा किस्सा जानकर दंग रह जाएंगे आप
Advertisement

पैर के नाखून से लड़की ने पकड़ी बॉयफ्रेंड की धोखेबाजी, पूरा किस्सा जानकर दंग रह जाएंगे आप

Cheating Boyfriend: एक महिला ने नहीं सोचा था कि अपने पैर के नाखून खोने से उसके साथी का राज खुल जाएगा. टिकटॉक स्टार एब्स (Tiktok Star Abbs) की पैर की अंगुलियों के नकली नाखून खोने के बाद उसने पाया कि उसका साथी उसे धोखा दे रहा था.

 

पैर के नाखून से लड़की ने पकड़ी बॉयफ्रेंड की धोखेबाजी, पूरा किस्सा जानकर दंग रह जाएंगे आप

Girl Caught Cheating Boyfriend: एक महिला ने नहीं सोचा था कि अपने पैर के नाखून खोने से उसके साथी का राज खुल जाएगा. टिकटॉक स्टार एब्स (Tiktok Star Abbs) की पैर की अंगुलियों के फेक नाखून खोने के बाद उसने पाया कि उसका साथी उसे धोखा दे रहा था. महिला ने पूरे घटनाक्रम को बताने के लिए टिकटॉक का सहारा लिया. एब्स ने कहा कि उसने अपने पैर के नाखून काटने का फैसला किया क्योंकि वह अपने साथी से मिलने जा रही थी. वीडियो में एब्स ने कहा, 'मैं अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही थी और मैंने उसके घर जाकर रुकने का फैसला किया. इसलिए मैंने सोचा, मुझे अपने पैर के नाखून को साफ करने की जरूरत है क्योंकि मैं यह चाहती थी कि मेरे पैर अच्छे और मुलायम हों.'

बुरा फंसा बॉयफ्रेंड जब लड़की ने रंगेहाथ पकड़ा

महिला ने आगे कहा कि उसने एक दुकान से कुछ फेक नाखून खरीदकर लाए और अपने पार्टनर के घर जाने से पहले अपने पैर की उंगलियों को तैयार कर लिया. एब्स ने अपनी कहानी जारी रखते हुए कहा, 'मैं अब इस लड़के के घर पर रह रही हूं और हम दोनों सो गए और मैं रात में टॉयलेट जाने के लिए उठी.' टॉयलेट में घुसते ही उसने पाया कि उसके पैर की अंगुलियों में से एक नकली नाखून गायब थे. उसे लगा कि नाखून बिस्तर पर गिरा होगा, जिससे महिला ने अंधेरे में उसकी तलाश की और अपने खोए हुए पैर के नाखून को पकड़ने में कामयाब रही.

कुछ ऐसे अपनी जाल में फंस गया बॉयफ्रेंड

एब्स ने कहा, 'मैं हमेशा अपने पास सुपर ग्लू रखती हूं इसलिए, मैंने उसे वापस चिपकाया और सीधे सोने के लिए चली गई, लगभग 4 बजे थे और मैं आधी नींद में थी. अब आगे जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा. जागने के तुरंत बाद, उसके साथी ने उसके पैर के नाखून की ओर इशारा किया और पूछा, 'बेब, तुमने एक बैंगनी रंग का नाखून क्यों लगाया है और बाकी सफेद टिप हैं?' तब उसे एहसास हुआ कि उसका पार्टनर उसके प्रति वफादार नहीं था. लड़की ने उससे कहा, 'तुम्हारे बिस्तर पर कोई और भी आती है जो अपने पैरों के नाखूनों पर बैंगनी रंग की टिप पहनती है. और यह मेरे पैर का नाखून नहीं है.' इस घटना के बारे में सुनकर लोग हैरान रह गए और लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news