close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: एम्यूजमेंट पार्क में मस्ती कर रही महिला अचानक राइड से गिरी और फिर...

डियो के अंत में नजर आ रहा है कि राइड के धीमे होने के बाद महिला धीरे से उठते हुए और फ्लोर से दूर जा रही है. 

VIDEO: एम्यूजमेंट पार्क में मस्ती कर रही महिला अचानक राइड से गिरी और फिर...
सिउदाद हुआरेज (Ciudad Juárez) के मेयर अरमांडो कबाडा (Armando Cabada) ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरे पोस्ट करते हुए लिखा है कि बिना अनुमति के यह राइड्स चलाई जा रही थीं. इन्हें बंद किया जा चुका है.

मेक्सिको: रोमांच और मस्ती के लिए लोग सारी हदों को तोड़ देते हैं. रोमांच को एक नया आयाम देने के लिए पूरी दुनिया कई बड़े एम्यूजमेंट पार्क भी बनाए गए हैं. लेकिन, कभी-कभी लोगों की रोमांच को लेकर दीवानगी से उनकी जान पर भी बन आती है. दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला मेक्सिको के शहर सिउदाद हुआरेज (Ciudad Juárez) का है. यहां के एक एम्यूजमेंट पार्क में लगी राइड (झूले) में सवारी करते समय एक महिला इससे गिर गई. 

 

 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एम्यूजमेंट पार्क में लगी गोंडोला राइड में सवार थी. राइड के शुरू होने के बाद उसके ऊपर जाते ही यह महिला राइड से गिर जाती है. बताया जा रहा है कि गिरने से पहले महिला का सुरक्षा उपकरण खुल गया था. जिसके कारण वह पहले राइड पर लटक जाती है और इसके बाद वह फ्लोर पर गिर जाती है. घटना की भयावहता इतने पर ही खत्म नहीं होती. इसके बाद उस महिला को उस गोंडोला राइड से जबरदस्त टक्कर लगती है और वह राइड फ्लोर से बाहर जाकर गिरती है.

वीडियो के अंत में नजर आ रहा है कि राइड के धीमे होने के बाद महिला धीरे से उठते हुए और फ्लोर से दूर जा रही है. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि इस अज्ञात महिला को कितनी चोटें आई हैं. वहीं, वीडियो के ऑनलाइन शेयर होने के बाद यह सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद सिउदाद हुआरेज (Ciudad Juárez) के मेयर अरमांडो कबाडा (Armando Cabada) ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरे पोस्ट की हैं. उन्होंने लिखा है कि बिना अनुमति के यह राइड्स चलाई जा रही थीं. इन्हें बंद किया जा चुका है.