चुपके से तीसरी शादी कर रहा था दूल्हा, पहली पत्नी ने आकर मचाया ऐसा बवाल; फटे कपड़े में निकला बाहर
Advertisement
trendingNow11627852

चुपके से तीसरी शादी कर रहा था दूल्हा, पहली पत्नी ने आकर मचाया ऐसा बवाल; फटे कपड़े में निकला बाहर

Shadi Ka Video: वेडिंग वेन्यू पर एक हाई-वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया, जब एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति को उसकी तीसरी शादी के दौरान पकड़ लिया. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

चुपके से तीसरी शादी कर रहा था दूल्हा, पहली पत्नी ने आकर मचाया ऐसा बवाल; फटे कपड़े में निकला बाहर

Wedding Video: एक वेडिंग वेन्यू पर एक हाई-वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया, जब एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति को उसकी तीसरी शादी के दौरान पकड़ लिया. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने बेटे के साथ विवाह स्थल पर पहुंचती है. वह दूल्हा को अपना पति बताकर कार्यक्रम स्थल पर हंगामा करती है. महिला वीडियो में कह रही है, “वह मेरे और मेरे बच्चे के पिता हैं. उसने (पति ने) कहा कि वह तीन दिनों के लिए हैदराबाद जाएगा और अब वह दूसरी बार शादी कर रहा है." 

दूल्हा चुपके से कर रहा था तीसरी शादी

वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही महिला ने आकर हंगामा मचाया तो दूल्हे को कार्यक्रम स्थल से दूसरे कमरे में ले जाते हुए देखा जा सकता है. यहां तक कि जब महिला विवाह स्थल पर हंगामा करती रहती है, तब वहां मौजूद मेहमान उसे दूसरे कमरे में ले जाते हैं. महिला के इस तरह के दावों से कार्यक्रम स्थल पर मौजूद कई लोग दंग रह गए और दावत कर रहे लोग हैरानी से इधर-उधर देख रहे थे. वह अपने दावों पर अड़ी रही और उसने कहा कि उसने 10 अक्टूबर 2014 को उस व्यक्ति के साथ शादी के बंधन में बंधी.

 

 

पकड़ा गया तो बुरी तरह पीटा गया

इसके अलावा, उसने यह भी दावा किया कि उस व्यक्ति ने दूसरी शादी की थी और उसने उसकी दूसरी पत्नी को तीसरी शादी की जानकारी दी थी. अस्वस्थ होने के कारण वह नहीं आ सकीं. इसके अलावा, उसने कहा, "अब, वह हमारी शादी के चार साल बाद फिर से शादी कर रहा है." महिला ने अपने पति के परिवार पर भी आरोप लगाया, जो कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे. कुछ देर बाद वह आदमी खुली कमीज और पीले रंग की लुंगी में नजर आता है. जैसा कि लगता है, उसे मेहमानों और दुल्हन के परिवार द्वारा धोखा देने के लिए बुरी तरह से पीटा गया था.

घर के कलेश द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो को अब तक 200 से अधिक रीट्वीट के साथ 73 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके अलावा, वीडियो ने कई अन्य यूजर्स को आदमी पर कटाक्ष करने के लिए प्रेरित किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news