बाढ़ में हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, बिहारी रिपोर्टर पानी में घुसा और फिर करने लगा मजेदार बात
Advertisement
trendingNow12464196

बाढ़ में हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, बिहारी रिपोर्टर पानी में घुसा और फिर करने लगा मजेदार बात

Helicopter Emergency Landing In Bihar Flood: हेलीकॉप्टर बाढ़ वाले क्षेत्र में उतरा और विमान पानी में आधा डूब गया, जिससे स्थिति और बढ़ गई. यह घटना तब हुई जब यूट्यूबर मुकेश जोशी घटनास्थल का दौरा कर रहे थे. सौभाग्य से उनके लिए कैमरा रोलिंग था, और जो इसके बाद हुआ वह अब वायरल हो गया.

 

बाढ़ में हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, बिहारी रिपोर्टर पानी में घुसा और फिर करने लगा मजेदार बात

Funny Reporting In Flood: बिहार के एक यूट्यूबर ने अपने व्लॉग से लोगों का ध्यान खींचा, जिसने भारतीय वायु सेना (IAF) के आपातकालीन हेलीकॉप्टर लैंडिंग पर रिपोर्टिंग की. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बाढ़ राहत कार्य के लिए इस्तेमाल किया गया हेलीकॉप्टर खराब मौसम के कारण आपातकालीन लैंडिंग करना पड़ा. हेलीकॉप्टर बाढ़ वाले क्षेत्र में उतरा और विमान पानी में आधा डूब गया, जिससे स्थिति और बढ़ गई. यह घटना तब हुई जब यूट्यूबर मुकेश जोशी घटनास्थल का दौरा कर रहे थे. सौभाग्य से उनके लिए कैमरा रोलिंग था, और जो इसके बाद हुआ वह अब वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां

हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग पर रिपोर्टर

घटना की निगरानी करते हुए मुकेश जोशी को छाती तक बाढ़ के पानी में खड़े हुए देखा जा सकता था, जबकि स्थिति का वर्णन अत्यधिक हैरानी के साथ किया जा रहा था. इससे फुटेज और भी अधिक आकर्षक हो गया क्योंकि वह स्वाभाविक रूप से हैरान थे और सीधे कैमरे के सामने ही बात करने लगे. मुकेश जोशी ने दर्शकों को आपातकालीन लैंडिंग के विवरण के अलावा स्थानीय लोगों के साथ भी बातचीत की, जिसमें ग्रामीण शामिल थे जिन्होंने फंसे हुए IAF अधिकारियों की मदद की थी.

 

 

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा

वीडियो पर थी लोगों की ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो का सबसे मजेदार हिस्सा तब आता है जब मुकेश जोशी एक स्थानीय व्यक्ति से बात करते हैं, जो बिना हिचकिचाए तुरंत IAF चालक दल की मदद करता है. अपनी अस्थिर लेकिन दृढ़ आवाज में आदमी ने समझाया, "मैं हमेशा अपने सैनिकों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दूंगा." मुकेश जोशी द्वारा चित्रित पत्रकारिता और उन्माद भावना का यह कच्चा रूप दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित हुआ. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "यह वास्तविक पत्रकारिता है." एक अन्य यूजर ने कहा, "इतना जोखिम उठाकर समाचार देने के लिए धन्यवाद. बिहार में सब कुछ संभव है."

Trending news