मोमोज की दुकान पर चाहिए हेल्पर, सैलरी 25000 रुपये: पोस्टर देख लोग बोले- मुझे ऐसी ही जॉब चाहिए
Advertisement
trendingNow12197286

मोमोज की दुकान पर चाहिए हेल्पर, सैलरी 25000 रुपये: पोस्टर देख लोग बोले- मुझे ऐसी ही जॉब चाहिए

Momos Viral Shop: भारत में एक लड़के के लिए तो किस्मत अच्छी निकली. वो किसी बड़े ऑफिस में नहीं, बल्कि एक देसी मोमोज की दुकान पर काम करने जा रहा है. पर आप पूछेंगे ये नौकरी अच्छी क्यों है? तो जवाब है, क्योंकि उसे वहां 25,000 रुपये मिलने वाले हैं.

 

मोमोज की दुकान पर चाहिए हेल्पर, सैलरी 25000 रुपये: पोस्टर देख लोग बोले- मुझे ऐसी ही जॉब चाहिए

Momos Shop: कॉलेज खत्म होते ही सपनों की नौकरी मिलने का संघर्ष तो सभी जानते हैं. आप डिग्री लेकर बाहर निकलते हैं तो लगता है जैसे आपको हकीकत का सामना करना पड़ रहा है, सैलरी इतनी कम होती है कि गुजारा मुश्किल हो जाता है. पर ये तो जिंदगी है, चलता रहता है. ज्यादातर लोगों को लगता है कि उन्हें कम तनख्वाह मिल रही है, लेकिन भारत में कुछ न कुछ जरूर नया देखने को मिलता है. वो किसी बड़े ऑफिस में नहीं, बल्कि एक देसी मोमोज की दुकान पर काम करने जा रहा है. पर आप पूछेंगे ये नौकरी अच्छी क्यों है? तो जवाब है, क्योंकि उसे वहां 25,000 रुपये मिलने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: पेरिस में दिखा खुद से साफ-सफाई कर लेने वाला अनोखा टॉयलेट, CCTV फुटेज ने चौंकाया

मोमोज की दुकान पर बढ़िया सैलरी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है. ये पोस्ट एक्स पर है. इस पोस्ट में @puttuboy25 यूजरनेम वाली एक महिला ने अपनी हैरानी जाहिर की है. दरअसल, उन्हें भारत में एक मोमोज की दुकान के बाहर निकली हुई जॉब वैकेंसी देखकर बड़ा आश्चर्य हुआ. इस पोस्टर में दुकान पर हेल्पर या वर्कर की वैकेंसी निकली हुई थी और सैलरी 25,000 रुपये बताई गई थी. इस पोस्ट को देखकर महिला को बड़ी हैरानी हुई और साथ ही मजा भी आया. उन्होंने कमेंट किया, "आजकल भारत में तो ये देसी मोमोज की दुकान कॉलेजों से भी अच्छा पैकेज दे रही है."

 

 

यह भी पढ़ें- Fact Check: सूजी हुई आंखें, कटे होंठ; सीमा हैदर के चेहरे पर कैसे लगी चोट? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

पोस्ट वायरल होने पर आई मजेदार प्रतिक्रिया

ये पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हुई और लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "अभी अप्लाई कर रहा हूं." दूसरे ने लिखा, "ऊपर से हर रोज फ्री मोमोज भी खाने को मिलेंगे." एक तीसरे यूजर ने पूछा, "पूरे भारत को जानना है. ये दुकान कहां है?" और चौथे ने लिखा, "ये तो आपने बड़ी आसानी से मान लिया कि सभी कॉलेजों में कंपनियां आती भी हैं." हालांकि, कुछ लोगों ने इस मामले को गंभीरता से लिया और ऐसी नौकरी के नुकसानों के बारे में बताया. एक यूजर ने समझाया, "इंजीनियर की तनख्वाह तो वक्त के साथ बढ़ेगी. यहां नहीं बढ़ेगी."

दूसरे ने मजाक में लिखा, "काम करने का समय सुबह 11 बजे से रात 12 बजे तक + पूरे दिन खड़े रहना + कोई पेड लीव नहीं + कोई बीमा नहीं... कॉलेज के छात्र मुश्किल से 3 घंटे पढ़ पाते हैं, वहां तो उन्हें 13 घंटे काम करना पड़ेगा."

TAGS

Trending news