कोटा: पानी की टंकी पर शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा, दारू की बोतल के लालच से उतरा नीचे
topStorieshindi

कोटा: पानी की टंकी पर शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा, दारू की बोतल के लालच से उतरा नीचे

कोटा के कुन्हाड़ी इलाक़े की पानी की टंकी शराबी पर शराब के नशे की सनक बेवजह कुछ ऐसी चढ़ी कि वो टंकी पर जा चढ़ा और नौटंकी शुरू कर दी. मौक़े पर भीड़ जमा हुई लोगों ने उतारने की कोशिश की लेकिन वो उतरा ही नहीं.

कोटा: पानी की टंकी पर शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा, दारू की बोतल के लालच से उतरा नीचे

कोटा: जिले में शुक्रवार को एक शराबी ने पानी की टंकी पर चढ़कर जमकर उत्पात मचाया. शराबी तमाम कोशिशों के बाद पानी की टंकी से नीचे उतरने को तैयार नहीं हुआ. रेस्क्यू करने पहुंची टीम पर पत्थर तक फेंके लेकिन आख़िरी में 5 घंटे की मशक़्क़त के वाद शराबी को उतारा, वो भी शराब की बोतल दिलाने के लालच में.

कोटा के कुन्हाड़ी इलाक़े की पानी की टंकी शराबी पर शराब के नशे की सनक बेवजह कुछ ऐसी चढ़ी कि वो टंकी पर जा चढ़ा और नौटंकी शुरू कर दी. मौक़े पर भीड़ जमा हुई लोगों ने उतारने की कोशिश की लेकिन वो उतरा ही नहीं. उसपर  शराब का नशा हावी था. 

सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन शराब के नशे में वर्दी का डर काम नहीं कर पाया. फिर क्या खाकी ने भी हार मान ली. फिर निगम की रेस्क्यू टीम को बुलाया गया, हर प्रयास हुआ लेकिन चार घंटे तक किए सभी प्रयास असफल ही रहे.
अंत में अंधेरे का फ़ायदा उठाते हुए निगम रेस्क्यू टीम ने प्लान तैयार किया. टीम के एक सदस्य को रेपलिंग रोल के ज़रिए जाल के साथ ऊपर भेजा और उसने ऊपर चढ़कर शराबी को शराब की बोतल दिलाने का लालच दिया. फिर क्या था उस जाल में शराबी फंस गया और तुरंत नीचे उतरने को तैयार हो गया. 

निगम रेस्क्यू टीम के सामने कई चुनौतियां थीं. ज़रा सी लापरवाही रेस्क्यू टीम के सदस्य और शराबी की जान को ख़तरे में डाल सकती थी लेकिन अंत भला तो सब भला. आखिरकार 5 घंटे बाद इस हाई वोल्टेज ड्रामे का खात्मा हुआ.

 

Trending news