Indian Railways: ट्रेन में बैठे लोगों को बेल्ट से पीटने लगा सनकी शख्स, वजह जानकर आपको भी आएगा गुस्सा
Advertisement
trendingNow11772838

Indian Railways: ट्रेन में बैठे लोगों को बेल्ट से पीटने लगा सनकी शख्स, वजह जानकर आपको भी आएगा गुस्सा

Indian Railways Passenger Train: एक वीडियो हाल में सामने आया है, जिसे देखकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. एक गुजरती हुई ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों को पीटने के लिए बाहर खड़े एक शख्स ने अपनी बेल्ट का इस्तेमाल किया. यह वीडियो हैरान कर देने वाला है.

 

Indian Railways: ट्रेन में बैठे लोगों को बेल्ट से पीटने लगा सनकी शख्स, वजह जानकर आपको भी आएगा गुस्सा

Indian Railways Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिर्फ गाने, डांस और मीम्स ही वायरल नहीं होते, बल्कि कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं.ऐसे कई व्यथित करने वाले वीडियो मौजूद हैं जो ऐसी नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो जाते हैं. ऐसे वीडियो दर्शकों का ध्यान भी आकर्षित करते हैं. कुछ इसी तरह का एक वीडियो हाल में सामने आया है, जिसे देखकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. एक गुजरती हुई ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों को पीटने के लिए बाहर खड़े एक शख्स ने अपनी बेल्ट का इस्तेमाल किया. यह वीडियो हैरान कर देने वाला है.

ट्रेन में बैठे यात्रियों को शख्स ने बेल्ट से पीटा

यात्रियों को बेल्ट से बेरहमी से मारते हुए वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. चौंकाने वाले फुटेज ने लोगों की इस वजह से चिंताएं बढ़ा दी हैं क्योंकि ट्रेन के दरवाजे के पास मौजूद यात्री शख्स द्वारा बेल्ट से हमला करने से अनजान थे. बिहार के छपरा इलाके से परेशान करने वाली घटना सामने आई है. वीडियो में एक यात्री ट्रेन में सवार एक व्यक्ति को विपरीत दिशा से आ रही दूसरी ट्रेन के लोगों पर हमला करते हुए दिखाया गया है. यह क्लिप ट्विटर पर @I_DEV_1993 नाम के यूजर द्वारा शेयर की गई है, जो ट्रेन के दरवाजे पर बैठे लोगों की सुरक्षा के बारे में चिंता पैदा करती है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

यूजर ने दुर्घटनाओं और चोटों की संभावना पर बल देते हुए संबंधित अधिकारियों से ऐसे असामाजिक व्यवहार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया. घटना की सही तारीख और स्थान अज्ञात है. यूजर ने लिखा, "यह व्यक्ति दूसरे ट्रेन में दरवाजे के पास बैठे लोगों को बेल्ट से मार रहा है, क्या यह सही है. इस व्यक्ति के बेल्ट से मारने के कारण दरवाजे में बैठा व्यक्ति ट्रेन से गिर भी सकतें हैं. बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है. कृपया ऐसे आसामाजिक आतंकी लोगों पर कड़ी कार्यवाही करें.” साथ ही उसने भारतीय रेल मंत्रालय, गया पुलिस और रेलवे मीडिया को टैग भी किया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने गुस्से में अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news