Indian Railways: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हुई लेट तो लड़की प्लेटफॉर्म पर करने लगी कुछ ऐसा, घूरते रहे यात्री
Advertisement
trendingNow11788841

Indian Railways: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हुई लेट तो लड़की प्लेटफॉर्म पर करने लगी कुछ ऐसा, घूरते रहे यात्री

Indian Railways Viral Video: क्लिप में एक युवा लड़की को एक बिजी रेलवे स्टेशन पर एनर्जी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लड़की ने बेहद ही अलग अंदाज में रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस किया.

 

Indian Railways: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हुई लेट तो लड़की प्लेटफॉर्म पर करने लगी कुछ ऐसा, घूरते रहे यात्री

Dance At Railway Platform: रेलवे ने खुद को देश में ट्रांसपोर्टेशन के सबसे सुविधाजनक और पॉपुलर साधनों में से एक के रूप में स्थापित किया है, जिससे लाखों लोगों की डेली यात्रा सुविधाजनक हो गई है. हालांकि, समय-समय पर ट्रेनों में दिलचस्प और मनोरंजक घटनाएं घटती रहती हैं. हाल ही में, एक वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित किया है, जिसने लोगों के इमोशन को छू लिया. क्लिप में एक युवा लड़की को एक बिजी रेलवे स्टेशन पर एनर्जी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लड़की ने बेहद ही अलग अंदाज में रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस किया.

रेलवे स्टेशन पर लड़की ने किया ऐसा डांस

वायरल हो रहे फुटेज में लड़की को एक मशहूर पहाड़ी गाने की धुन पर एनर्जी के साथ डांस करते हुए देखा गया. लड़की ने अपने अलग तरह के हुक-स्टेप से लोगों को दिल जीत लिया. अपने अनोखे डांस फॉर्म के जरिए उन्होंने दर्शकों को हैरानी में डाल दिया. वीडियो की पॉपुलैरिटी के बावजूद यह कुछ दर्शकों की आलोचना से बच नहीं पाया. कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट कहा तो कई लोग ऐसे थे, जिन्होंने इस वीडियो को बार-बार देखा. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी. लड़की के जोशीले डांस ने रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में हलचल बढ़ा दी. लोगों में खुशी और मनोरंजन की भावना ला दी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saheli Rudra | Influencer (@_sahelirudra_)

 

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे किए कमेंट्स

कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने यह राय दी कि भारतीय रेलवे यात्रियों के बीच शिष्टाचार और संयम न बनाए रख पाने पर इस तरह के व्यवहार के लिए जुर्माना लगाया जाना चाहिए. ऐसे में लोग स्टेशन पर ऐसी हरकतें नहीं करेंगे, वरना कई बार ऐसे वीडियो देखकर अन्य कंटेंट क्रिएटर भी ऐसा करने के लिए उत्सुक हो जाते हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने कई तरह की राय व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, "बस इतना ही आत्मविश्वास चाहिए जीवन में" एक अन्य ने लिखा, "मैं अपना डांस बंद कर देती हूं जब मेरी मां मेरे कमरे में प्रवेश करती है." तीसरे यूजर ने लिखा, "मुझे उसका डांस पसंद आया". चौथे ने लिखा, "ओएमजी वह एक अद्भुत डांसर है." 

Trending news