Viral Video: न गोली न तलवार से, बंदा डरता है सिर्फ बापू की मार से, बच्चे का जबरदस्त डॉयलाग वायरल
Advertisement
trendingNow11438918

Viral Video: न गोली न तलवार से, बंदा डरता है सिर्फ बापू की मार से, बच्चे का जबरदस्त डॉयलाग वायरल

Viral Video Of Boy: इसका वीडियो देखकर लोग अभिनेता राजकुमार से इस लड़के की तुलना करने लगे. मजे की बात यह है कि लड़का आगे चलकर प्रदेश का सीएम चाहता है और इस देश से क्राइम को खत्म करना चाहता है.

Viral Video: न गोली न तलवार से, बंदा डरता है सिर्फ बापू की मार से, बच्चे का जबरदस्त डॉयलाग वायरल

Innocent Little Boy Filmy Style: फिल्म तिरंगा में अभिनेता राजकुमार का एक फेमस डायलॉग है जिसे आज भी लोग अपनी जुबान पर रखते हैं. सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जो उसी डायलॉग की तर्ज पर कुछ ऐसा बोलता है कि वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में यह लड़का कहता है कि 'न गोली से न तलवार से, बंदा डरता है तो बापू की मार से डरता है.'

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लड़के का नाम विवेक है और यह उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है. यह लड़का बांदा के एक प्राइवेट स्कूल के तीसरी क्लास का छात्र है. विवेक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स उसके वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. 

भविष्य में सीएम बनना चाहता है
इस लाइन को बोलते समय बच्चे का एक्प्रेशन भी देखने लायक है. लोग बच्चे के इस अंदाज पर फिदा हो रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़के का कहना है कि वो भविष्य में सीएम बनना चाहते हैं. अगर वो सीएम नहीं बन सका तो डीएम जरूर बनेगा. विवेक का कहना है वो अफसर बनकर प्रदेश के क्राइम को खत्म कर देगा और सब कुछ सही कर देगा.

एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया कि लड़का जिस स्कूल में पढ़ता है वहां के टीचर्स से भी संपर्क किया गया. विवेक के टीचर्स ने बताया कि विवेक काफी टैलेंटेड बच्चा है. पढ़ाई से लेकर खेलकूद में भी वह काफी होशियार है. फिलहाल उसका यह डायलॉग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ( यहां देखें- https://youtu.be/L80uIc2Vi4k )

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news