close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बच्चे ने मोदी-योगी पर गाया भोजपुरी गाना, अखिलेश-शिवपाल पर ऐसे ली चुटकी

इस वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए उन्हें समझदार बता रहा है. 

VIDEO: बच्चे ने मोदी-योगी पर गाया भोजपुरी गाना, अखिलेश-शिवपाल पर ऐसे ली चुटकी
फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/@PiyushGoyalOffc

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के दौरान सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसको देखने के बाद मन शांत और चेहरे पर लंबी सी मुस्कान आ जाती है. कभी कोई शख्स, तो कभी कोई राजनेता ऐसा वीडियो जरूर पोस्ट कर देते हैं, जिसको देखने के बाद हंसी को रोकना मुश्किल नहीं नामुमकिन सा हो जाता है. चुनावी मौसम में रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जो आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगा. 

पीयूष गोयल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा बच्चा भोजपुरी भाषा में गाना गा रहा है. इस वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए उन्हें समझदार बता रहा है. वहीं, यूपी में बुआ-बबुआ के गठबंधन पर निशाना साध रहा है. अखिलेश यादव का जिक्र किए बिना बच्चे ने वीडियो में कहा है कि वो चाचा को छोड़कर बुआ के साथ चल दिए हैं. 

देखिए VIDEO...

बच्चे के गाने के बोल है. मोदी और योगी समझदार, अखिलेश अइठत बाना. पीयूष गोयल ने इस बच्चे को वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, बच्चा बच्चा जानता है गठबंधन का होगा बंटाधार, आने वाली है फिर एक बार, मोदी सरकार.