close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: ITBP के जवान ने गाया 'तेरी मिट्टी...' गाना, सुनकर आंखें हो जाएंगी नम

भारतीय जवान द्वारा गाय गए इस गीत को आईटीबीपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जवान की जुबान से भावुकता के साथ गाया गया यह गीत जो भी शख्स सुन रहा है, भावुक महसूस कर रहा है. 

VIDEO: ITBP के जवान ने गाया 'तेरी मिट्टी...' गाना, सुनकर आंखें हो जाएंगी नम
फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/@ITBP_official

नई दिल्ली : 'ऐ मेरी जमीन अफसोस नहीं, जो तेरे लिए सौ दर्द सहे, महफूज रहे तेरी आन सदा, चाहे जान मेरी रहे ना रहे.' भारत में रहने वाले हर शख्स के लिए यह महज शब्द नहीं बल्कि भावनाएं हैं, जो भारतीय सेना के जवानों के. जो वतन की रक्षा के लिए बारिश, पानी, तूफान, बर्फ हर मौसम में सरहदों पर खड़े रहते हैं, ताकि एक आम इंसान चैन की नींद सो सके. ITBP (इंडो-तिबेटीयन बॉर्डर पुलिस) के एक कॉन्सटेबल ने अपनी बेहतरीन आवाज में राष्ट्र और हिमवीरों के नाम एक गीत गाया है. जिसकी तारीफ इन दिनों हर कोई कर रहा है. 

आईटीबीपी ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
भारतीय जवान द्वारा गाय गए इस गीत को आईटीबीपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जवान की जुबान से भावुकता के साथ गाया गया यह गीत जो भी शख्स सुन रहा है, भावुक महसूस कर रहा है. अब तक इस वीडियो को कई लाख वीयूज मिल चुके हैं, जबक सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक और री-ट्वीटक किया है. आप भी देखिए यह VIDEO....

 

आईटीबीपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए इस वीडियो में कॉन्स्टेबल अर्जुन खेरियल ने 'केसरी' फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' में अपनी आवाज दी है. इस गीत को उन्होंने राष्ट्र और हिमवीर को समर्पित किया है. गीत के वीडियो में आईटीबीपी के हौसले और हिम्मत को दिखाया गया है, जिसकी हर कोई तारीफ और सरहाना कर रहा है.