"जल्दी वहां से हटो" का हॉर्न लगाकर सड़क पर दौड़ा रहा था स्कूटी, पीछे से आया शख्स और फिर
Advertisement
trendingNow11805100

"जल्दी वहां से हटो" का हॉर्न लगाकर सड़क पर दौड़ा रहा था स्कूटी, पीछे से आया शख्स और फिर

Scooty Viral Video: जहां कई लोगों को बाइक का हॉर्न अजीब लगा, वहीं अन्य को यह ध्यान भटकाने वाला और खतरनाक लगा. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स इलेक्ट्रिक स्कूटी लेकर सड़क पर तेज रफ्तार में जा रहा होता है और तभी वह हॉर्न बजाता है. 

 

"जल्दी वहां से हटो" का हॉर्न लगाकर सड़क पर दौड़ा रहा था स्कूटी, पीछे से आया शख्स और फिर

Jaldi Wahan Se Hato Video: जब बात बाइक के हॉर्न की आती है तो इसमें ज्यादा वेराइटी नहीं है, सिवाय इस अनोखे हॉर्न के जो अब वायरल हो रहा है. एक ट्विटर यूजर ने एक इलेक्ट्रिक बाइक का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक स्पेशल हॉर्न लगा हुआ है जिस पर लिखा है "जल्दी वहां से हटो". ऑडियो का यह हिस्सा एक वीडियो क्रिएटर रोहित सिंह के वीडियो से लिया गया था, जो एक स्थानीय मैच के दौरान अपनी क्रिकेट कमेंटरी के एक हिस्से के वायरल होने और मीम बनने के बाद मशहूर हो गया था. बाइक के अनोखे हॉर्न की क्लिप साझा करते हुए @dakuwithchaku ने लिखा, “यदि आपके पास एक इलेक्ट्रिक वाहन है तो यह आपका हॉर्न होना चाहिए.”

अजीबोगरीब हॉर्न लगाकर लोगों को चौंकाया

जहां कई लोगों को बाइक का हॉर्न अजीब लगा, वहीं अन्य को यह ध्यान भटकाने वाला और खतरनाक लगा. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स इलेक्ट्रिक स्कूटी लेकर सड़क पर तेज रफ्तार में जा रहा होता है और तभी वह हॉर्न बजाता है. हॉर्न में उसकी स्कूटी से अलग आवाज आई, जिसकी वजह से आस-पास चल रहे लोगों का ध्यान उस शख्स पर गया. पीछे से एक बाइक सवार आए और फिर उसका वीडियो बनाने लगे. इतना ही नहीं, उसने स्कूटी वाले से बार-बार हॉर्न बजाने की रिक्वेस्ट की. तेज बारिश में वह इस हॉर्न को दो-तीन बार बजाया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

 

 

वीडियो देखकर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

वीडियो देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “मुझे यह वीडियो बहुत पसंद है. मुझे लगता है कि यह इतना अच्छा है कि लोग हंस रहे हैं और यह इसकी सबसे अच्छी बात है." एक अन्य यूजर ने कहा, “यह काफी मजेदार है.” पिछले साल जुलाई में, एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें युवाओं का एक समूह ट्रक के हॉर्न पर नाच रहा था जिसमें बॉलीवुड फिल्म 'नगीना' का पॉपुलर सॉन्ग "मैं तेरी दुश्मन" बज रहा था. हालांकि, एक अन्य यूजर ने लिखा, "उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए और @OlaElectric कृपया इस सुविधा की समीक्षा करें क्योंकि मैंने देखा है कि बहुत से लोग ओला इलेक्ट्रिक वाहनों में इस सुविधा का दुरुपयोग कर रहे हैं."

Trending news