Wedding: स्टेज पर भड़का दूल्हा और फोटोग्राफर पर जड़ दिए थप्पड़ ही थप्पड़, शख्स दुल्हन के साथ...
Advertisement
trendingNow11420635

Wedding: स्टेज पर भड़का दूल्हा और फोटोग्राफर पर जड़ दिए थप्पड़ ही थप्पड़, शख्स दुल्हन के साथ...

Bride Groom Video: इस वीडियो में एक फोटोग्राफर को दुल्हन की फोटो (Photo) क्लिक करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन अचानक से ऐसा क्या हुआ कि दूल्हे राजा (Groom) को गुस्सा आ गया और उसने फोटोग्राफर को दनादन थप्पड़ जड़ डाले...

Wedding: स्टेज पर भड़का दूल्हा और फोटोग्राफर पर जड़ दिए थप्पड़ ही थप्पड़, शख्स दुल्हन के साथ...

Dulha Dulhan Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ सकते हैं. शादी (Wedding) के दिन को खास बनाने के लिए लोग कई तरीके की प्लानिंग करते हैं. इस प्लान में एक हिस्सा फोटोग्राफी का भी होता है. दूल्हा-दुल्हन कई बार अपने लिए अलग से फोटोग्राफर (Photographer) भी बुलवाते हैं. 

फोटोग्राफर खींच रहा था फोटो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फोटोग्राफर स्टेज पर खड़े होकर दुल्हन की फोटो खींच रहा है. वहीं दूल्हा (Groom) भी एक तरफ खड़े होकर ये सब कुछ देख रहा है. लेकिन उसके बाद अचानक से कुछ ऐसा होता है जो वाकई में चौंका देने वाला है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दूल्हा हुआ आग बबूला

दरअसल इस वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि फोटोग्राफर दुल्हन (Bride) का साइड पोज लेने के लिए उसे टच कर देता है. फिर क्या था, बगल में खड़ा दूल्हा आपे से बाहर हो जाता है और फोटोग्राफर पर थप्पड़ (Slapped) ही जड़ देता है. दुल्हन का चेहरा छूने की हरकत दूल्हे को बिल्कुल नागवार गुजरी. फोटोग्राफर की पिटाई देखकर दुल्हन हंसते-हंसते लोटपोट (Laugh Out Loud) हो जाती है और जमीन पर बैठकर भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो ने लोगों को एंटरटेन करने के साथ-साथ लोगों को खूब हंसाया भी है. बता दें कि अब तक इसे कई लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और पसंद भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोग अपनी अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया (Funny Reactions) देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news