महिला ने करवा चौथ पर पति के साथ किया ऐसा कारनामा, देखकर लोगों के छूट गए पसीने
Advertisement
trendingNow12480416

महिला ने करवा चौथ पर पति के साथ किया ऐसा कारनामा, देखकर लोगों के छूट गए पसीने


Karwa Chauth Video: महिला ने पति के पैर पर चढ़कर मनाया करवा चौथ, आपने कभी नहीं देखा होगा ये नजारा, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

महिला ने करवा चौथ पर पति के साथ किया ऐसा कारनामा, देखकर लोगों के छूट गए पसीने

Karwa Chauth Video: करवा चौथ का त्योहार भारत में विवाहित महिलाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है. हालांकि,  यह त्योहार आज यानी 20 अक्टूबर, 2024 को मनाया जा रहा है. इस मौके पर एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उसने करवा चौथ की पूजा को एक अनोखे और मजेदार तरीके से मनाया. इस वीडियो में महिला ने अपने पति के पैर पर चढ़कर चांद को अर्घ्य दिया, जो आमतौर पर करवा चौथ की पारंपरिक प्रक्रिया से बिल्कुल अलग है. जिसे देखकर लोग हैरान है
 

ये भी पढ़ें: मुसीबत में फंसे दो अजगर तो लोगों ने हथेली पर रख दी जान, लोग बोले- भाई डर नहीं लगता क्या?

 

महिला ने अनोखे अंदाज में करवा चौथ मनाया 

वायरल वीडियो (Viral Video) में एक महिला स्टंट करते हुए अनोखे अंदाज में करवा चौथ की पूजा करती नजर आ रही है,  इसमें देखा जा सकता है कि पहले पति फर्श पर लेटा नजर आता है फिर अपने पैर को छत तरफ फैलाता है उसके बाद उसकी पत्नि अपने पैर के ऊपर  चढ़कर जाती है. इसके बाद वो अजीबोगरीब अंदाज में करवा चौथ की रस्में निभाती है. जिसके बाद वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

वीडियो देखकर लोगों के छूट गए पसीने

वायरल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mamta_saini_official__ नाम के अकाउंट से पोस्ट किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा , “लड़की ने अपना स्टंट अनोखे स्टाइल से दिखाया , फिटनेस पॉवर” वीडियो को अब तक 8.7 मिलियन  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं एक लाख से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “यार इसी महीने ऐसे वीडियो मत भेजो नहीं तो प्रैक्टिस करवाएंगे” दूसरे ने लिखा, “ये लुगाई है या सर्कस वाली”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “कला और संस्कृति का बेजोड़ मेल है”.

Trending news