King Cobra डरकर भागने पर हुआ मजबूर, जब नेवले ने किया जानलेवा हमला; LIVE VIDEO हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11755991

King Cobra डरकर भागने पर हुआ मजबूर, जब नेवले ने किया जानलेवा हमला; LIVE VIDEO हुआ वायरल

King Cobra VS Mongoose Who Will Win: नेवले के हमले से खुद को बचाने की कोशिश में 6-7 फीट का कोबरा घर के बरामदे में रेंगता हुआ देखा जा सकता है. हैरानी की बात यह है कि इसके बाद सांप अपनी पूंछ के बल खड़ा हो जाता है और एक बच्चे के लिए घर के बरामदे में बंधे पालने पर चढ़ जाता है.

 

King Cobra डरकर भागने पर हुआ मजबूर, जब नेवले ने किया जानलेवा हमला; LIVE VIDEO हुआ वायरल

King Cobra VS Mongoose Fight: किंग कोबरा (King Cobra) दुनिया के सबसे खतरनाक और जहरीले जानवरों में से है. दावा किया जाता है कि किंग कोबरा (King Cobra Video) एक बार में काटने से 11 लोगों की मौत हो सकती है. हालांकि, कुछ जानवरों में इन जहरीले सांपों पर काबू पाने की सही चपलता होती है. फिलहाल, वे कोई और नहीं बल्कि नेवले हैं. आपने नेवले और सांप की लड़ाई के कई वीडियो (King Cobra VS Mongoose Fight Video) देखे होंगे, लेकिन यह वायरल वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

नेवले के सामने किंग कोबरा की हालत हो गई खराब

58 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत एक घर के पास नेवले और सांप के आपस में लड़ने से होती है. बाद में, नेवला एक खेत में भाग जाता है, जबकि सांप खेत के बगल में स्थित घर की ओर रेंगता है. नेवले के हमले से खुद को बचाने की कोशिश में 6-7 फीट का कोबरा घर के बरामदे में रेंगता हुआ देखा जा सकता है. हैरानी की बात यह है कि इसके बाद सांप अपनी पूंछ के बल खड़ा हो जाता है और एक बच्चे के लिए घर के बरामदे में बंधे पालने पर चढ़ जाता है. बैकग्राउंड की आवाजों से हम समझ सकते हैं कि मौके पर मौजूद लोग सांप को अपनी पूंछ के बल खड़े होकर पालने पर चढ़ते देख चौंक जाते हैं.

 

 

नेवले को देखकर डरकर भागने पर हो गया मजबूर

यह वीडियो यहीं नहीं रुकता. फिर यह पालने की रस्सी पर चढ़ जाता है और अधिक ऊंचाई तक पहुंचने की कोशिश करता है. ऐसा माना जाता है कि नेवले के हमले से बचने के लिए कोबरा अधिक ऊंचाई तक पहुंचने की कोशिश करता है. एक शख्स ने पूरी क्लिप अपने फोन से शूट कर ली, जबकि दूसरा युवक छड़ी से सांप को डराने की कोशिश कर रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र के नासिक के एक गांव का है. एक ट्विटर यूजर ने यह रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो शेयर किया, जो वायरल हो गया और इसे 24.3K बार देखा गया और सैकड़ों कमेंट्स मिले. एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऐसा लगता है कि सांप नेवले के चंगुल से बचने के लिए इंसानों की बस्ती में आ गया है.”

Trending news