• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    348बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    91कांग्रेस+

  • अन्य

    103अन्य

जूनागढ़ में जंगल के राजा को इस तरह किया जा रहा है परेशान, देखें VIDEO

अमरेली के लाठी रेंज में मतिराला राउंड लुवारिया विदी के शेर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक युवक मोटर साइकिल के पीछे मरे हुए जानवर को बांधकर मोटर साइकिल दौड़ा रहा है और शेर को पीछे भागने पर मजबूर है.

जूनागढ़ में जंगल के राजा को इस तरह किया जा रहा है परेशान, देखें VIDEO

जूनागढ़: गुजरात के जूनागढ़ में कुछ लोगों द्वारा शेर को परेशान करने का वीडियो सामने आया. शेर को परेशान करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुजरात वन विभाग के मुख्य वन संरक्षक दुष्यंत वसावड़ा ने इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं. 

दरअसल, अमरेली के लाठी रेंज में मतिराला राउंड लुवारिया विदी के शेर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक युवक मोटर साइकिल के पीछे मरे हुए जानवर को बांधकर मोटर साइकिल दौड़ा रहा है और शेर को पीछे भागने पर मजबूर कर रहा है. वहीं, कुछ लोग शेर को इस तरह से परेशान करने का वीडियो बना रहे हैं. 

पहले भी सामने आ चुके हैं इस तरह के मामले
अमरेली में शेर को परेशान करने का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं. कुछ वक्त पहले जब शेर को परेशान करने का वीडियो सामने आया था, तब वन विभाग द्वारा कड़ी कार्रवाई की गई थी. कई लोगों को इस तरह का शेर को परेशान करने और वीडियो शूट करने के आरोप में भी गिरफ्तार किया था. 

इस वीडियो के तीन से चार दिन पहले का होने की बात वन विभाग अधिकारी द्वारा कही जा रही है. साथ ही वन विभाग के अधिकारी ने बताया की जिस मोटर साइकिल से जानवर बांधकर शेर को परेशान किया जा रहा था उस मोटरसाइकिल की पहचान हो गई है और जल्द ही इस तरह की हरकत करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.