महज कुछ डॉलर की बीयर के बदले टिप में दिए 3000 डॉलर! जानिए शख्स ने क्यों किया ऐसा

अमेरिका (America) में एक शख्स ने 7 डॉलर की बीयर पी और 3000 डॉलर टिप के तौर पर छोड़ आया. यह बात इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, इस शख्स को पता चला कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते रेस्टोरेंट को बंद रखने का फैसला किया जा रहा है. इस बात से उसे बहुत खुशी हुई और वह 3000 डॉलर टिप दे आया.

महज कुछ डॉलर की बीयर के बदले टिप में दिए 3000 डॉलर! जानिए शख्स ने क्यों किया ऐसा
टिप में छोड़े 3,000 डॉलर

नई दिल्ली: अमेरिका में एक शख्स महज 7 डॉलर के चेक के लिए 3,000 डॉलर की टिप छोड़ता है क्योंकि कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लिए रेस्तरां (Restaurant) को बंद किया जा रहा है. कोरोना महामारी के कारण दुनियाभर के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस कोरोना महामारी के बीच कई चौंका देने वाले मामले सामने आए हैं.

एक बार फिर बेहद हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका (America) से सामने आया है. वहां एक शख्स ने कोरोना के कारण रेस्टोरेंट बंद होने की खुशी में 3,000 डॉलर यानी करीब 2,22,540 रुपये की टिप दे दाली. यह बात अब चर्चा का विषय बनी हुई है. 

टिप में छोड़े इतने डॉलर

दरअसल, देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक रेस्टोरेंट के मालिक ने रेस्टोरेंट को बंद रखने का फैसला किया. इस फैसले से खुश होकर रेस्टोरेंट में बीयर पीने आए एक शख्स ने उन्हें 3,000 डॉलर यानी करीब 2,22,540 रुपये की टिप दी.

यह भी पढ़ें- दुनियाभर में साइकिल से घूम रहा है यह शख्स, अब तक कर चुका इतने देशों की सैर

नाइट टाउन नाम के रेस्टोरेंट में शख्स बीयर पीने आया था. जब शख्स ने सुना कि कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए रेस्टोरेंट को बंद कर दिया जाएगा तो वो रेस्टोरेंट के इस फैसले से बेहद खुश हुआ. उसने बीयर मंगवाई और बैठकर पीने लगा. जाते-जाते शख्स ने उस बीयर के लिए 3,000 डॉलर की टिप छोड़ी.

टिप वापस लौटाने पर शख्श ने किया मना

रेस्टोरेंट के मालिक ब्रेंडन रिंग ने फेसबुक के जरिए बताया कि शख्स ने पहले बीयर की कीमत 7 डॉलर भी अदा की थी. फिर उसने 3000 डॉलर टिप के तौर पर छोड़े. शख्स के रेस्टोरेंट से निकल जाने के बाद मालिक ने टिप देखी तो हैरान रह गया. वह टिप लौटाने के लिए शख्स के पीछे भागा. उसे लगा था कि शायद ऐसा गलती से हो गया है.

यह भी पढ़ें- फोन के Recharge Plan से भी सस्ती है इस शहर में घरों की कीमत, जानिए वजह

हालांकि उस शख्स ने कहा कि वो ये टिप रेस्टोरेंट के चार एम्प्लॉई में बांट दे. उसने जल्द रेस्टोरेंट खुलने की भी प्रार्थना की. रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा कि वह और उसके एम्प्लॉई उस शख्स के आभारी हैं, जिसने उनके लिए इतना सोचा.

ऐसी ही अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.