VIDEO : लंगूर ने चलाई यात्रियों से भरी बस, खतरे में पड़ी ड्राइवर की नौकरी
Advertisement
trendingNow1454834

VIDEO : लंगूर ने चलाई यात्रियों से भरी बस, खतरे में पड़ी ड्राइवर की नौकरी

कादर खान की फिल्म आंखे के बारे में तो आपको याद होगा ही जिसमें बंदर सब काम करता है. यह सीन फिल्मी था लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लंगूर बस चल रहा है.

VIDEO : लंगूर ने चलाई यात्रियों से भरी बस, खतरे में पड़ी ड्राइवर की नौकरी

कादर खान की फिल्म आंखे के बारे में तो आपको याद होगा ही जिसमें बंदर सब काम करता है. यह सीन फिल्मी था लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लंगूर बस चल रहा है. जी हां, कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (KSRTC) के एक बस ड्राइवर के वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लंगूर बस के स्टेयरिंग पर बैठा है और उसने स्टेयरिंग को थामा हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद बस ड्राइवर की नौकरी खतरे में पड़ गई है.

स्टेयरिंग का कंट्रोल लंगूर के हाथों में
यह पूरा मामला 1 अक्टूबर का है, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बस ड्राइवर ने बस के स्टीयरिंग पर एक लंगूर को बैठा लिया था. इतना ही नहीं उसने बीच-बीच में स्टेयरिंग का कंट्रोल लंगूर के हाथों में दे दिया है. ड्राइवर अपनी सीट पर बैठा हुआ है और उसने लंगूर को स्टीयरिंग व्हील पर बैठा लिया है. लंगूर ने भी दोनों हाथों से स्टीयरिंग व्हील को पकड़ा हुआ है.

लापरवाही के आरोप में ड्राइवर सस्पेंड
मीडिया रिपोर्टस में देवनगरे डिवीजन के इस बस ड्राइवर का नाम प्रकाश बताया जा रहा है. केएसआरटीसी ने वीडियो सामने आने के बाद ड्राइवर को लापरवाही से बस चलाने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है. साथ ही डिविजनल सिक्योरिटी ऑफिसर से संबंधित मामले की जांच कर विस्तृत रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है. कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन के एक अधिकारी का कहना है कि लंगूर अपने टीचर के साथ बस में आया था वह रोजाना इस रूट पर ट्रैवल करता है.

1 अक्टूबर को लंगूर अपने टीचर के पास से ड्राइवर के पास चला गया और स्टीयरिंग पर जाकर बैठ गया. यात्रियों ने उसे वहां से हटाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं हटा. इस बीच कुछ लोगों ने लंगूर की इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. बस ड्राइवर के इस बर्ताव पर लोगों का कहना है कि उसे यात्रियों के साथ इस तरह की लापरवाही नहीं करनी चाहिए थी. वहीं कुछ लोग इसे बेहद मजेदार बता रहे हैं. केएसआरटीसी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

Trending news