Tiger Video: टूरिस्ट को छोड़कर टाइगर ने किया इस खूंखार जानवर पर हमला, देखें आखिर में क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11572428

Tiger Video: टूरिस्ट को छोड़कर टाइगर ने किया इस खूंखार जानवर पर हमला, देखें आखिर में क्या हुआ

Tiger Leopard Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन उन वीडियो में सबसे ज्यादा रोचक वीडियो टाइगर और तेंदुए वाले होते हैं. लोग खूंखार जानवरों को देखना पसंद करते हैं और उनके बारे में और भी ज्यादा जानने के लिए बेहद ही उत्सुक रहते हैं.

 

Tiger Video: टूरिस्ट को छोड़कर टाइगर ने किया इस खूंखार जानवर पर हमला, देखें आखिर में क्या हुआ

Tiger Attack Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन उन वीडियो में सबसे ज्यादा रोचक वीडियो टाइगर और तेंदुए वाले होते हैं. लोग खूंखार जानवरों को देखना पसंद करते हैं और उनके बारे में और भी ज्यादा जानने के लिए बेहद ही उत्सुक रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. क्या आपने कभी टाइगर और तेंदुए के बीच लड़ाई देखी है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें तेंदुआ टाइगर को देखने के बाद दुम दबाकर भाग जाता है लेकिन टाइगर भी उसे पकड़ नहीं पाता.

टाइगर ने अचानक कर दिया तेंदुए पर हमला लेकिन

इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में टाइगर चुपके से शिकार करने की कोशिश करता है, लेकिन वह ऐसे जानवर का शिकार करना चाहता था जो खुद बेहद ही चालाक और ताकतवर है. टाइगर ने देखा कि बाघ पेड़ के पास खड़ा है. उसने चुपके से घात लगाया और दौड़ लगा दी. सामने मौजूद तेंदुआ भी काफी शातिर निकला, बिना समय बिताए वह सीधे पेड़ की ऊंची टहनियों पर चढ़ गया. बाघ ने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा और पेड़ के तने पर कूदने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाबी हासिल नहीं कर पाया और वापस नीचे आना पड़ा.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि भाई तेंदुआ तो बेहद ही तेज निकला, लेकिन बाघ भी कम नहीं था उसने पूरी कोशिश की. जंगल में तेंदुए पर हमला करने वाले गुस्से में बाघ का वीडियो आपको हैरान कर देगा. 30 सेकंड की इस क्लिप को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया और इसे अब तक 130,000 बार देखा जा चुका है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news