Viral Video: छोटी सी बच्ची ने सूट-सलवार पहन सड़क किनारे किया धांसू डांस, लोगों ने खूब की वाहवाही
Advertisement
trendingNow11554669

Viral Video: छोटी सी बच्ची ने सूट-सलवार पहन सड़क किनारे किया धांसू डांस, लोगों ने खूब की वाहवाही

Little Girl Dancing Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल बेहद ही पिघल जाएगा. एक छोटी बच्ची ने सड़क किनारे खड़े होकर ऐसा डांस किया, जिसे देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

Viral Video: छोटी सी बच्ची ने सूट-सलवार पहन सड़क किनारे किया धांसू डांस, लोगों ने खूब की वाहवाही

Girl Dancing Video: क्या आप भी छोटे बच्चों में भगवान का रूप देखते हैं? ऐसा कहा जाता है कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं और बचपन में वह जो भी सीखते हैं वह सबको दिखाने की कोशिश करते हैं. अपनी छोटी-छोटी चीजों को अपने पैरेंट्स को दिखाते हैं और उनके माता-पिता बेहद ही प्रोत्साहित भी करते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल बेहद ही पिघल जाएगा. एक छोटी बच्ची ने सड़क किनारे खड़े होकर ऐसा डांस किया, जिसे देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. छोटी सी बच्ची ने सलवार शूट पहना हुआ है और वह अपने अंदाज में डांस करने की कोशिश कर रही है.

क्या आपने छोटी बच्ची का डांस देखा?

जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि छोटी सी बच्ची ने अपने ही साइज का सलवार शूट पहना हुआ है और वह बेहद ही क्यूट लग रहा है. किसी ने उसे डांस करने के लिए प्रोत्साहित किया और वह मोबाइल कैमरे के सामने डांस करने लगती है. छोटी बच्ची ने बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग "चांदी के डाल पर सोने का मोर" पर मस्ती से डांस किया. उसका डांस इतना ज्यादा क्यूट है कि जिसने भी यह वीडियो देखा वाहवाही किए बिना नहीं रह सका.

पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

गाना वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर छोटी बच्ची का यह डांस काफी वायरल हो गया. बच्ची ने पीले रंग शूट पहना है, जबकि लाल रंग का सलवार पहना है. उसका एक्सप्रेशन इतना शानदार है कि कोई भी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएगा. पीछे गाड़ियां चल रही हैं, लेकिन वह बच्ची अपने डांस में मगन है. बच्ची के इस वीडियो को देखकर लोग दूसरों से शेयर कर रहे हैं. इसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर कई जगहों पर शेयर किया गया है. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि बच्ची ने अपने डांस सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया, जो हरियाणा की बेहतरीन डांसर हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news