close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Memes: ट्विटर पर किसी ने स्मृति को बताया योद्धा, तो कोई बोला- 'हमारी छोरियां, छोरे से कम हैं के'

स्मृति ईरानी लगभग 55120 वोटों से जीत गईं. राहुल गांधी ने खुद भी स्मृति को इसके लिए बधाई दी. राहुल गांधी ने बेशक से स्मृति ईरानी को बधाई दे दी हो, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने कई सारे मीम्स बनाएं हैं, 

Memes: ट्विटर पर किसी ने स्मृति को बताया योद्धा, तो कोई बोला- 'हमारी छोरियां, छोरे से कम हैं के'
फाइल फोटो.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों के नतीजे आ गए हैं और 2014 की तरह 2019 में जीत का सहरा बीजेपी के सिर पर सज गया है. इन चुनावों की खास बात ये रही कि कांग्रेस अपने गढ़ की ही सीटों पर पराजित हो गई है. कांग्रेस की पारंपरिक अमेठी से राहल गांधी के हार जाने से पार्टी को काफी निराशा का सामना करना पड़ा. तो वहीं, पूरे देश में स्मृति ईरानी की तारीफ हो रही है. अब तक जितने भी लोकसभा चुनाव देश में संपन्न हुए है, उनमें अमेठी पर बीजेपी की जीत को सबसे ज्यादा ऐतिहासिक माना जा रहा है. 

स्मृति ईरानी लगभग 55120 वोटों से जीत गईं. राहुल गांधी ने खुद भी स्मृति को इसके लिए बधाई दी. राहुल गांधी ने बेशक से स्मृति ईरानी को बधाई दे दी हो, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने कई सारे मीम्स बनाएं हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. किसी सोशल मीडिया यूजर ने स्मृति ईरानी को अमेठी का यौद्धा बताया है, तो कोई उनकी तुलना फिल्मी डायलॉग से कर रहा है. 

आइए देखते हैं सोशल मीडिया पर किसने और क्या-क्या कहा....