हमें लूट-लूटकर अय्याशी कर रहे... Zomato-Swiggy के ऑफिस में करोड़ों की कारें, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12435367

हमें लूट-लूटकर अय्याशी कर रहे... Zomato-Swiggy के ऑफिस में करोड़ों की कारें, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Zomato Swiggy Office: गुरुग्राम में जोमैटो और ब्लिंकइट के ऑफिस के बाहर खड़ी लग्जरी कारों के बेड़े का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो को एक पॉपुलर इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया, जहां पहले एक मिलियन व्यूज फटाफट हो गए. 

 

हमें लूट-लूटकर अय्याशी कर रहे... Zomato-Swiggy के ऑफिस में करोड़ों की कारें, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Luxury Cars In Zomato Swiggy Office: गुरुग्राम में जोमैटो और ब्लिंकइट के ऑफिस के बाहर खड़ी लग्जरी कारों के बेड़े का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस क्लिप में दिखाए जाने वाले ब्रांड्स में जोमैटो के सीईओ दीपेंदर गोयल की एस्टन मार्टिन डीबी12, पोर्श 911 टर्बो एस, लैंबो उरस और फेरारी रोमा शामिल हैं. एक अन्य वीडियो में दिखलाया गया है कि ब्लिंकइट के सीईओ अल्बिंदर ढींढसा की बीएमडब्ल्यू जेड4 भी थी.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: i और j के ऊपर लगे बिंदी को क्या कहते हैं? जवाब में छिपा है रहस्य

वीडियो को एक पॉपुलर इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया, जहां पहले एक मिलियन व्यूज फटाफट हो गए. यह जोमैटो और ब्लिंकइट के लोगो के एक शॉट से शुरू होता है और फिर महंगी कारों के साथ पार्किंग प्लेस को दिखाता है. ये कारें, जो मालिकों के स्टेटस सिंबल हैं, इंटरनेट पर उनके इनकम सोर्स के बारे में चर्चाएं खड़ी कर दी हैं, खासकर जोमैटो पर 6 रुपये के प्लेटफॉर्म फीस के बारे में लेकर.

वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने हैरान कर देने वाले रिएक्शन दिए, जबकि कुछ ने तो तंज कसा. एक यूजर ने लिखा, "हमें लूट-लूटकर अय्याशी कर रहे हो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "देखो क्या होता है 6 रुपये के प्लेटफॉर्म फीस के साथ." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "6 रुपये से खरीदी सुपरकार." एक यूजर ने मजाक में कहा, "फिर मुझे क्यों हमेशा बाइक वाले डिलीवरी देने आते हैं."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DekhBhai ®️ (@dekhbhai)

 

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "ये सब 1 रुपये फीडिंग डोनेशन का कमाल है." एक और ने मजाक में लिखा, "6 रुपये प्लेटफॉर्म फीस की पॉवर." किसी ने यह भी कहा, "अब जब आपके पास इतना पैसा है, तो डिलीवरी वाले को भी स्वास्थ्य बीमा दें? या कम से कम एक प्रोविडेंट फंड दें?"

यह भी पढ़ें: क्या पिछले जनम का दोस्त निकला किंग कोबरा? नशे में धुत शख्स की इस हरकत को कैसे कर दिया माफ

जोमैटो के सीईओ दीपेंदर गोयल की एस्टन मार्टिन DB12 ध्यान देने योग्य है क्योंकि यह भारत में इस प्रकार की पहली कार है, जिसे लगभग 4.59 करोड़ रुपये में खरीदा गया था. पिछले साल सितंबर में, ब्रिटिश सुपरकार प्रोड्यूसर एस्टन मार्टिन ने DB12 GT ऑटोमोबाइल को भारतीय बाजार में पेश किया था. उनके कलेक्शन में एक पोर्श 911 टर्बो एस भी शामिल है जिसकी कीमत 3.35 करोड़ रुपये है, फेरारी रोमा 3.76 करोड़ रुपये की और लैंबोर्गिनी उरस 4.18 करोड़ रुपये की.

वीडियो में देखे गए अन्य ऑटो ब्रांड्स में ऑडी और मर्सिडीज शामिल हैं, जबकि ढींढसा की कार बीएमडब्ल्यू जेड4 एम40i है जिसकी कीमत 90.90 लाख रुपये है.

Trending news