Video: शख्स ने खुद से ही काट लिए सिर के बाल, कैंची की तेजी देख बड़े-बड़े नाई भी चौंक जाएंगे
Advertisement
trendingNow11205321

Video: शख्स ने खुद से ही काट लिए सिर के बाल, कैंची की तेजी देख बड़े-बड़े नाई भी चौंक जाएंगे

Man Himself Cut Hair: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बिना किसी नाई की मदद के खुद अपने हाथों से अपने बाल काट रहा है. वीडियो देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि शख्स अपने ही हाथों से ही कैसे इतने एक्सपर्ट तरीके से कैंची चलाकर अपने बाल काट रहा है.

SCREENSHOT IMAGE

Man Himself Cut Hair: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंत्र है कि हर किसी को आत्मनिर्भर बनना है. इससे आप नौकरी के पीछे नहीं भागेंगे, बल्कि अपना काम करके खुद दूसरों को नौकरी दे सकते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक 'आत्मनिर्भर' शख्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह शख्स 'आत्मनिर्भरता' का ऐसा उदाहरण पेश करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी.

खुद अपने हाथों से अपने बाल काट रहा शख्स

इस वीडियो में शख्स की 'आत्मनिर्भरता' देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बिना किसी नाई की मदद के खुद अपने हाथों से अपने बाल काट रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है, जैसे यह शख्स इस काम में एक्सपर्ट है. वीडियो देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि शख्स अपने ही हाथों से ही कैसे इतने एक्सपर्ट तरीके से कैंची चलाकर अपने बाल काट रहा है. आप देख सकते हैं कि शख्स अपने हाथ से अपने सिर के पीछे के बाल खुद काट रहा है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@yoo__bros)

वीडियो देखकर हैरान हैं लोग

वीडियो में शख्स के कैंची की तेजी देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. यहां तक कि बड़े से बड़े नाई भी शख्स की कैंची की तेजी देखकर अपना माथा पकड़ लेंगे. आप देख सकते हैं कि शख्स बिना किसी की मदद के तेज स्पीड में कैंची चलाकर चुटकियों में अपने सिर के पीछे के बाल काट रहा है. शख्स के बाल काटने का तरीका देखकर इंटरनेट यूजर्स दंग हैं. वीडियो को yoo__bros नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है,  'आत्मनिर्भर भारत.' वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news