धर्म बदलकर बना फर्जी पुलिसवाला..फिर नाबालिग से शादी रचाने लगा, लेकिन मंडप पर ही खुल गई पोल
topStories1hindi1479618

धर्म बदलकर बना फर्जी पुलिसवाला..फिर नाबालिग से शादी रचाने लगा, लेकिन मंडप पर ही खुल गई पोल

Wedding Stage: हैरानी की बात यह है कि यह शख्स पहले भी कुछ इसी तरह के एक मामले में जेल जा चुका था. उसकी उम्र करीब 50 साल थी जबकि नाबालिग की उम्र 16 साल बताई गई. लेकिन मंडप पर पहुंचते ही उसकी पोल खुली और पुलिस पहुंच गई.

धर्म बदलकर बना फर्जी पुलिसवाला..फिर नाबालिग से शादी रचाने लगा, लेकिन मंडप पर ही खुल गई पोल

Man Marrying Minor Girl: शादी ब्याह के मामले में लोग देख सुनकर शादी करते हैं ताकि जिसके साथ जीवन बिताना है उसके बारे में कम से कम जानकारी तो मिल से. लेकिन कई बार ऐसे चौंकाने वाले मामले सामने आ जाते हैं जिसके बारे में सुनकर लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं. ऐसा ही एक मामला झारखंड से सामने आया है जहां एक अधेड़ शख्स ने अपना धर्म और नाम छिपाकर नाबालिग से शादी रचाने का प्रयास किया.

महिला के घर आना जाना शुरू
दरअसल, यह घटना झारखंड के बोकारो की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहने तब शुरू हुई जब नाबालिग लड़की की मां कुछ समय पहले बैंक में कुछ  थी और वहीं इस आरोपी ने अपना नाम संजय बताते हुए बैंक से महिला का काम करवाया. इसके बाद उसने यह भी बताया कि वह पुलिस का अधिकारी है. आरोपी का महिला के घर आना जाना शुरू हुआ. 

शादी का दिन आ गया तो..
एक दिन उसने महिला की नाबालिग बेटी से शादी का प्रस्ताव रख दिया. महिला गरीब होने की वजह से शादी करने को तैयार भी हो गई. बताया जा रहा है कि जब भी आरोपी महिला के घर आता था तो वो पुलिस की वर्दी में होता था. आरोपी ने बताया था कि वह लड़की के मामा के घर की तरफ ही रहता है. फिलहाल जब शादी का दिन आ गया तो सब इकट्ठे हुए. 

पुलिस की एक टीम मंडप में पहुंची
इसी बीच शादी कार्यक्रम के दौरान ही किसी ने शक के आधार पर पुलिस को सूचना दे दी. जैसे ही पुलिस की एक टीम मंडप में पहुंची, आरोपी वहां से फरार हो गया और फिर उसकी सच्चाई सामने आ गई. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि आरोपी धर्म छुपाकर अधेड़ परिवार को झांसा देकर हिंदू लड़की से शादी कर रहा था. फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news