Delhi Metro में स्टंट दिखा रहा था शख्स, फिर अचानक हुई ऐसी खतरनाक घटना
Advertisement
trendingNow11881576

Delhi Metro में स्टंट दिखा रहा था शख्स, फिर अचानक हुई ऐसी खतरनाक घटना

Delhi Metro Stunt Video: इस वायरल वीडियो में एक युवक को मेट्रो ट्रेन के कोच के अंदर खड़े होकर कलाबाजी मारने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. दुर्भाग्य से, जैसे ही वह हवा में उड़ता है, लैंड करते समय उसका संतुलन बिगड़ जाता है, जिसके वजह से जमीन पर ही गिर जाता है और मालूम चोट भी आती है.

 

Delhi Metro में स्टंट दिखा रहा था शख्स, फिर अचानक हुई ऐसी खतरनाक घटना

Delhi Metro Video: भीड़-भाड़ वाले मेट्रो कोच के कम स्थान में कलाबाजी या स्टंटबाजी करना हर किसी के बस की बात नहीं होती, लेकिन इंस्टाग्राम पर मशहूर होने के लिए कुछ चुनिंदा लोग यह जोखिम लेने के लिए तैयार होते है. हाल ही में, एक शख्स ने कुछ ऐसा ही करतब दिखाने की कोशिश की. इस स्टंट को कैद करने वाले एक हालिया वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिससे इस सवाल पर प्रकाश पड़ा है कि क्या ऐसी गतिविधियां मेट्रो के लिए सही है? फिलहाल हर किसी ने ऐसे स्टंटबाज को मेट्रो के बाहर ही रहने की सलाह दी, ताकि अन्य यात्री इसकी वजह से परेशान न हो.

मेट्रो ट्रेन के अंदर शख्स ने खड़े होकर की कलाबाजी

इस वायरल वीडियो में एक युवक को मेट्रो ट्रेन के कोच के अंदर खड़े होकर कलाबाजी मारने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. दुर्भाग्य से, जैसे ही वह हवा में उड़ता है, लैंड करते समय उसका संतुलन बिगड़ जाता है, जिसके वजह से जमीन पर ही गिर जाता है और मालूम चोट भी आती है. इस स्टंट के दौरान शख्स को यात्रियों ने चोटिल होते हुए देखा और सभी दंग रह गए कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया, जबकि उसे मालूम है कि इससे चोटिल हो सकता है. ट्रेन में साथी यात्री भी हैरानी से उसे देख रहे थे हैं और कुछ तो अपनी हंसी भी नहीं रोक पाए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by chaman flipper (@chaman_flipper)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @chaman_flipper हैंडल वाले एक यूजर ने शेयर किया, जिसके बाद से इसे एक लाख 70 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. जैसे-जैसे वीडियो ने पॉपुलैरिटी हासिल की, कमेंट बॉक्स  कई प्रतिक्रियाओं से भर गया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने मजाक करते हुए कहा, "और भाई आ गया मजा." एक अन्य इंस्टाग्राम ने कहा, "यह सही जगह नहीं है भाई. ऐसा मत करो, जिससे तुम्हारा ही नुकसान हो जाए." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "हा हा हा, यह तो बिल्कुल पागलपन था." एक चौथे यूजर ने लिखा, "आपने मुझे बहुत ज्यादा हंसाया." पांचवें ने लिखा, "मेट्रो या पब्लिक ट्रांसपोर्ट के अंदर इस तरह के हरकतों में शामिल होना गैरकानूनी है, कृपया सावधान रहें."

Trending news