Online मीटिंग में सबके सामने मास्टरबेट करने लगा बोर्ड मेंबर, होस्ट चिल्लाई- बंद करो..बंद करो!
Advertisement
trendingNow11674025

Online मीटिंग में सबके सामने मास्टरबेट करने लगा बोर्ड मेंबर, होस्ट चिल्लाई- बंद करो..बंद करो!

Zoom Meeting: चौंकाने वाली बात यह रही कि यह मीटिंग स्वास्थ्य विभाग के कुछ अधिकारियों द्वारा ही की जा रही थी. यह जूम पर हो रही थी और इसी दौरान बोर्ड के एक सदस्य ने ऐसी हरकत कर डाली. मीटिंग के बीच में ही यह शख्स अचानक अश्लील हरकत करने लगा. 

Online मीटिंग में सबके सामने मास्टरबेट करने लगा बोर्ड मेंबर, होस्ट चिल्लाई- बंद करो..बंद करो!

Sexual Activity: ऑनलाइन मीटिंग के दौरान होने वाले वाकये दुनियाभर में चर्चा का विषय बन जाते हैं. इसी कड़ी में अमेरिका से एक और मामला सामने आया है जहां कुछ हेल्थ अधिकारियों द्वारा एक गंभीर विषय पर मीटिंग हो रही थी. ठीक इसी दौरान होस्ट ने देखा कि सामने स्क्रीन पर एक शख्स मास्टरबेट कर रहा है, इसके बाद तो फिर मीटिंग में हड़कंप मच गया. होस्ट यह कहती हुई सुनाई दे रही कि जल्दी से स्क्रीन से बंद करो.

अश्लील हरकतें करता हुआ

दरअसल, यह घटना अमेरिका के ब्रुकलिन का है. यहां के स्थानीय स्वास्थ्य विभाग से जुड़ा हुआ यह मामला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना पिछले सप्ताह हुई है जब कोनी आइलैंड हेल्थ सेंटर की एक जूम मीटिंग चल रही थी. यह मीटिंग सेक्सुअली ट्रांसमिटेड डिजीज के बढ़ते मामलों को लेकर की जा रही थी. मीटिंग के बीच अचानक एक बोर्ड मेंबर अश्लील हरकतें करता हुआ दिखाई देने लगा. वह अश्लील आवाजें भी निकाल रहा था. 

मीटिंग की होस्ट चिल्लाने लगी

मीटिंग के बीच इस सब से घबराए मेंबर्स को समझ नहीं आ रहा था कि वे किधर देखें और क्या करें. ऐसा करते देख मीटिंग की होस्ट चिल्लाने लगी कि जल्दी से यह सब बंद करो. किसी तरह मीटिंग को बंद किया गया और सभी बोर्ड मेंबर्स ने अपनी स्क्रीन बंद कर दी. कुछ ने तो तत्काल मीटिंग ही लीव कर दी. चौंकाने वाली बात यह रही कि यह सब तब हुआ जब सभी ऑनलाइन थे और एक-दूसरे से बात कर रहे थे.

अभद्र भाषा और आपत्तिजनक शब्द

घटना के बाद बताया गया कि इस ज़ूम मीटिंग को हाईजैक कर लिया गया था और यह सब प्रसारित कर दिया गया. यह भी बताया गया कि इस हरकत में कोई भी बोर्ड का सदस्य शामिल नहीं था बल्कि पहले से रिकॉर्ड किए गए मैसेज का प्रयोग किया गया है जिसमें अभद्र भाषा और आपत्तिजनक शब्द चिल्लाए गए थे. फिलहाल घटना के बाद इसे मीटिंग की कार्यवाही से हटा दिया गया है.

Trending news