बेटी की इस कीमती चीज को मां ने ऐसे संभाला जैसे कोई 'खजाना', इसे पढ़कर आ जाएंगे आंसू
Advertisement
trendingNow12457131

बेटी की इस कीमती चीज को मां ने ऐसे संभाला जैसे कोई 'खजाना', इसे पढ़कर आ जाएंगे आंसू

Trending News: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मां का दिल कितना नाजुक होता है. अपने बच्चों व उनकी चीजों के लिए काफी अटेंटिव होती हैं. वह जैसे अपने बच्चों की केयर करती हैं, वैसे ही उनके सामानों का भी ख्याल रखती है.

 

बेटी की इस कीमती चीज को मां ने ऐसे संभाला जैसे कोई 'खजाना', इसे पढ़कर आ जाएंगे आंसू

Most Classic Mom: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मां का दिल कितना नाजुक होता है. अपने बच्चों व उनकी चीजों के लिए काफी अटेंटिव होती हैं. वह जैसे अपने बच्चों की केयर करती हैं, वैसे ही उनके सामानों का भी ख्याल रखती है. कुछ ऐसा ही एक दिल छू लेने वाला मामला देखने को मिला, जब एक मां ने अपनी बेटी के एयरपॉड को संभाला. गुरुग्राम में रहने वाली एक लड़की ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उसने बताया कि कैसे एयरपॉड के भूलने पर उसने अपने घर से उसे डिलीवरी सर्विस के जरिए मंगवाया. इस दौरान उसकी मां ने एक डिब्बे में उसे भरकर ऑफिस भेजा. यह देखकर लड़की बेहद ही इमोशनल हो गई.

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth Video: पति के गर्दन पर टांग रखकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पिछले जनम में चमगादड़ थी क्या?

AirPods भूल गई घर पर तो मां ने किया ऐसा

जब बहार बत्रा नाम की लड़की ऑफिस पहुंची तो उसे महसूस हुआ कि वह अपना AirPods घर पर भूल गई है. उसके बाद उसने अपनी मां से उन्हें एक डिलीवरी सर्विस के जरिए से भेजने के लिए कहा. बहार बत्रा की मां ने उसे भेजने के लिए कुछ अनोखा तरीका अपनाया, जो अक्सर मां ही कर सकती हैं. उसने AirPods को अपनी बेटी को एक स्टील के डब्बा (कंटेनर) में सुरक्षित भेजने का फैसला किया.

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

पोस्ट शेयर करते हुए बहार ने एक्स पर लिखा, "आज मैं अपने AirPods घर पर भूल गई और मां से कहा कि वह उन्हें एक डिलीवरी मैन को दे दें, बिना यह जाने कि यह क्या है और उन्होंने इसे एक डिब्बा में पैक किया. एक डिब्बे में." फिलहाल, इस पोस्ट ने कई यूजर्स को तुरंत कनेक्ट कर लिया, क्योंकि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही होता है. एक यूजर ने लिखा, "ऐसा कुछ नहीं है जो एक मां हल नहीं कर सकती." एक अन्य यूजर ने कहा, "यह काम किया, है ना? इसके बारे में जरा सोचो."

यह भी पढ़ें: Lamborghini देखते ही पुलिस ने रोकी कार, नहीं कर पाई कोई चालान तो बोली- मुझे बैठा लो एक बार...

एक यूजर ने कहा, "आश्चर्यचकित न हों अगर उसने आपके कपड़े के अंदर एक सिलाई की है और इसे अपने फोन से जोड़ा है." एक और यूजर ने पॉजिटिव तरीके से लिखा, "मां हमेशा जानती हैं कि खजाने को कैसे सुरक्षित रखा जाए. यह सबसे चतुर और सुरक्षित विचार है."

Trending news