VIDEO: मॉल में अचानक होने लगी बारिश, सोशल मीडिया लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement

VIDEO: मॉल में अचानक होने लगी बारिश, सोशल मीडिया लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

अब जरा सोचिए आप मॉल में शॉपिंग करने के लिए घुसे और आपके ऊपर पानी की बौछार होने लगे, इतना ही नहीं कुछ ही पलों में आपको ऐसा महसूस हो की आपके चारों तरफ सिर्फ पानी ही पानी है तो!

फोटो साभार : ट्विटर/@EsauGv

नई दिल्ली : जब आपको शॉपिंग करने और घूमने दोनों का मन हो तो आप क्या करते है? जाहिर सी बात है आपका जवाब होगा शॉपिंग मॉल. क्योंकि एक मात्र शॉपिंग मॉल ही है, जहां इंसान घूम भी लेता है और घर की शॉपिंग भी पूरी कर लेता है. अब जरा सोचिए आप मॉल में शॉपिंग करने के लिए घुसे और आपके ऊपर पानी की बौछार होने लगे, इतना ही नहीं कुछ ही पलों में आपको ऐसा महसूस हो की आपके चारों तरफ सिर्फ पानी ही पानी है तो!

ऐसा किसी कल्पना में नहीं बल्कि मैक्सिको के एक मॉल में देखने को मिला है. जहां पर एक शॉपिंग मॉल में अचानक बारिश होने लगी और कुछ ही पलों में पूरा मॉल पानी से भर गया. खास बात ये रही कि जिस दौरान पानी बरसना शुरू हुआ, उसी वक्त मॉल में मौजूद बैंड ने गाना बजाना शुरू कर दिया. यह वीडियो इन सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है. देखिए VIDEO...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मॉल के सेंटर एरिया में बारिश हो रही है और बैंड वाले गाना बजा रहे हैं और बाकि सब खड़े होकर इसे शूट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कोई पहला वाक्या नहीं है, जब मॉल में इस तरह बारिश हुई हो, इससे पहले भी कई ऐसे मौके आए हैं जब मॉल में ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. 

Trending news