Foodie: नागपुर की इस फेमस Dish को देखकर आने लगेगा मुंह में पानी, ट्राई करने पर होंगे मजबूर!
Advertisement
trendingNow11266673

Foodie: नागपुर की इस फेमस Dish को देखकर आने लगेगा मुंह में पानी, ट्राई करने पर होंगे मजबूर!

Food Lovers: अगर आपको भी खाने का शौक है तो आप भी इस डिश को ट्राई (Try) किए बिना रह नहीं पाएंगे. नागपुर के फेमस हलवे-पराठे को बनता देख आपके मुंह से पानी आने लगेगा. डिश को बनाने वाले शख्स का तरीका (Style) देख आप भी सरप्राइज रह जाएंगे. 

Foodie: नागपुर की इस फेमस Dish को देखकर आने लगेगा मुंह में पानी, ट्राई करने पर होंगे मजबूर!

Halwa Paratha: भारत में हर राज्य में आपको अलग-अलग स्वाद (Taste) का खाना खाने को मिलता है. भारत में आपको खाने की गजब की वेराएटी मिलेंगी. भारतीय जितने ज्यादा चटोरे होते हैं, उतने ही ज्यादा एक्सपेरीमेंट्स भी करते रहते हैं. बहुत से लोग एक ही डिश (Dish) को अलग-अलग तरीके से ट्राई करके देखते रहते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो एक बार ये रेसिपी (Recipe) भी जरूर ट्राई करके देखें. नागपुर का हलवा-पराठा जितना फेमस है, उतना ही इसके बनाने का तरीका भी वायरल (Viral) हो रहा है.

झट से बना दी डिश

इस वीडियो में एक शख्स को बड़े से चकले के सामने बैठे हुए देखा जा सकता है. ये इस चकले पर बड़ी सी लोई बेलता है और उसमें छोटे-छोटे से छेद करने लगता है. उसके बाद ये इसे तेल से भरी कढ़ाई में डालकर तलने लगता है और झट से डिश बनकर तैयार हो जाती है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

देखते ही आने लगेगा लालच

शख्स बड़े से पराठे को दूसरे शख्स के सामने रख देता है. वो इसमें से एक छोटा सा हिस्सा काटता है और एक प्लेट (Plate) में रख देता है. इसके सामने बड़े से बर्तन में बहुत ही सुंदर दिखने वाला हलवा (Halwa) भी रखा होता है. इस हलवे को देखकर आपको भी लालच आने लगेगा. इस हलवे को पराठे (Paratha) के साथ परोसा जाता है और एक छोटी सी बच्ची को खाने के लिए दे दिया जाता है.

ट्राई करके देखें रेसिपी

अगर आप भी खाने की अलग-अलग चीजों को ट्राई करते रहते हैं तो आपको इस डिश को भी एक मौका देना चाहिए. इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है और ये काफी व्यूज भी बंटोर रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो पर कई लोगों (Social Media Users) ने कमेंट सेक्शन पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. बहुत से लोग इसे ट्राई करने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news