close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

7 कुत्ते, 6 बिल्लियां और एक बकरी के साथ भारत आई अमेरिकन महिला, होटल में ठहरी, फिर हुआ ये बवाल

अमेरिकी महिला से होटल के मालिक प्रदीप अग्रवाल काफी परेशान है.

7 कुत्ते, 6 बिल्लियां और एक बकरी के साथ भारत आई अमेरिकन महिला, होटल में ठहरी, फिर हुआ ये बवाल

अमित राजपूत/अहमदाबाद: अहमदाबाद के शाहआलम इलाके में स्थित सिल्वर स्प्रिंग होटल में एक विचित्र किस्सा सामने आया है. एक अमेरिकन नागरिक महिला 58 वर्षीय नोरेन फ्लावर पिछले तीन दिन से सिल्वर स्प्रिंग होटल में ठहरी हुईं हैं. पर वह अकेली भारत नहीं आई हैं बल्कि उनके साथ अमेरिका से लाए हुए सात कुत्ते 6 बिल्लियां और एक बकरी भी शामिल हैं. सभी जानवर उन्हीं के साथ उनके साथ होटल में ठहरे हुए हैं. महिला से होटल के मालिक प्रदीप अग्रवाल काफी परेशान है. इन जानवरों की वजह से होटल में गंदगी बढ़ गई है. कुत्तों के भौकने की वजह से होटल में ठहरे हुए अन्य ग्राहक भी काफी परेशान हो गए हैं.

बहुत सारे लोग होटल छोड़ कर जा रहे हैं. होटल के मालिक प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि, अमेरिकन महिला नोरेन फ्लावर को काफी समझने का प्रयत्न किया गया कि आप जानवरों को कहीं और छोड़े और आप अकेले होटल में ठहरे लेकिन महिला होटल मालिक की बात मानने को तैयार ही नहीं हुई. महिला इन जानवरों को अपना परिवार बता रही है. 

अमेरिकन महिला नोरेन फ्लावर के इस बरताव के बाद होटल मालिक के साथ-साथ पुलिस भी सकते में हैं. जानवरों के साथ आई इस महिला को जब होटल मालिक द्वारा होटल से चेक आउट करने के लिए कहा गया तब महिला ने पुलिस को फोन कर दिया. कंट्रोल रूम में आए संदेश के आधार पर पुलिस होटल पहुंची लेकिन इस तरह की जानकारी के बात खुद पुलिस भी असमंजस में है इस हालात में क्या किया जाए.