Video: लड़की ने मॉल में घुसकर उतारी अंडरवियर, फिर की ऐसी घटिया हरकत; लोगों ने कहा ऐसा
Advertisement
trendingNow12432271

Video: लड़की ने मॉल में घुसकर उतारी अंडरवियर, फिर की ऐसी घटिया हरकत; लोगों ने कहा ऐसा

Woman In Supermarket: एक ब्रिटिश इंफ्लुएंसर क्लो लोपेज ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक वायरल चैलेंज में अपने अंडरवियर को उतारकर एक सुपरमार्केट में ब्रेड के बीच रखने का वीडियो पोस्ट किया था.

 

Video: लड़की ने मॉल में घुसकर उतारी अंडरवियर, फिर की ऐसी घटिया हरकत; लोगों ने कहा ऐसा

Video Of Porn Star In Mall: सोशल मीडिया पर कई ऐसे इंफ्लुएंसर हैं जो अक्सर ध्यान खींचने और व्यूज हासिल करने के लिए अजीबोगरीब वीडियो पोस्ट करते हैं. हाल ही में एक ब्रिटिश इंफ्लुएंसर क्लो लोपेज ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक वायरल चैलेंज में अपने अंडरवियर को उतारकर एक सुपरमार्केट में ब्रेड के बीच रखने का वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर गुस्सा पैदा कर दिया है. क्लो लोपेज का कहना है कि उन्होंने एक चुनौती के रूप में कैमरे पर यह स्टंट किया.

यह भी पढ़ें: IAS Tina Dabi के सामने घूंघट में आईं महिला सरपंच, स्टेज पर बोलने लगीं फर्राटेदार इंग्लिश

सुपरमार्केट में पोर्न स्टार ने की ऐसी हरकत

अपने सोशल मीडिया चैनलों पर साझा किए गए वीडियो में क्लो लोपेज को सुपरमार्केट में ब्रेड सेक्शन के सामने खड़े देखा जा सकता है. फिर उन्हें अपने अंडरवियर उतारकर ब्रेड की ट्रे पर रखते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद क्लो लोपेज अपनी ट्रॉली लेकर मुस्कुराते हुए चली जाती हैं. स्पेनिश न्यूज आउटलेट ला रैजोन के अनुसार, यह घटना एक मर्कडोना सुपरमार्केट में हुई. इस वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर गुस्सा पैदा कर दिया है, जिसमें लोग इंफ्लुएंसर के खिलाफ उनके वीडियो के लिए सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

 

 

यूजर्स ने फिर दिए ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, "अगर मर्कडोना इस महिला की रिपोर्ट नहीं करता है और यह सार्वजनिक नहीं करता है कि वे अपने ग्राहकों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हैं, तो मैं फिर कभी मर्कडोना से ब्रेड नहीं खरीदूंगा." दूसरे ने कहा, "मैं उसे जीवन भर किसी भी सुपरमार्केट, डिपार्टमेंट स्टोर या शॉपिंग सेंटर में प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगा दूंगा." एक ने तो कहा, "वह अपना अंडरवियर हर जगह छोड़ देती है. और वह ब्रिटिशर है. वह छुट्टी पर स्पेन आती है और अपना अंडरवियर एक मर्कडोना में छोड़ देती है."

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में हुआ चौंकाने वाला बदलाव, X-Ray में डॉक्टर ने देखा तो उड़ गए होश

कौन है ये एडल्ट कंटेंट स्टार

आपको बता दें कि ब्रिटिश इंफ्लुएंसर क्लो लोपेज एडल्ट कंटेंट बनाने के लिए टिकटॉक पर मशहूर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मर्कडोना सुपरमार्केट इस घटना की जांच कर रहा है और क्लो लोपेज के अस्वच्छ व्यवहार के खिलाफ उचित कार्रवाई करने से इनकार नहीं किया है.

Trending news