Super Fetation: गर्भ में जुड़वा बच्चों के होते हुए फिर Pregnant हुई महिला, America से सामने आया रोचक मामला
Advertisement
trendingNow1819064

Super Fetation: गर्भ में जुड़वा बच्चों के होते हुए फिर Pregnant हुई महिला, America से सामने आया रोचक मामला

क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि प्रेग्नेंसी (Pregnancy) के दौरान ही कोई महिला फिर से गर्भवती हो गई हो? अमेरिका (America) से एक ऐसा ही दुर्लभ और विचित्र मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर सब हैरान हो रहे हैं.

सुपर फेटेशन का नया मामला

नई दिल्ली: अमेरिका (America) में एक बेहद विचित्र घटना घटी है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, जुड़वा बच्चों से प्रेग्नेंट महिला ने प्रेग्नेंसी (Pregnancy) में ही तीसरा बच्चा कंसीव (Conceive) किया है. यह महिला टिकटॉक (Tiktok) पर भी काफी फेमस है. सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है.

  1. प्रेगनेंसी के दौरान महिला हुई फिर से प्रेग्नेंट
  2. एक साथ देंगी तीन बच्चों को जन्म
  3. अमेरिका से सामने आया सुपर फेटेशन का मामला
  4.  

वायरल हो रहा है अनाउंसमेंट वीडियो

इस अनाउंसमेंट वाला वीडियो (Viral Announcement Video) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बारे में महिला ने बताया कि यह सुपर फेटेशन (Super Fetation) का केस है. साल 2016 की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुपर फेटेशन (Super Fetation) के बहुत कम केसेस डॉक्यूमेंट किए गए हैं. इसी के कारण यह महिला कुछ दिनों के अंतराल में दूसरी बार प्रेग्नेंट (Pregnant) होने में कामयाब रही है.

यह भी पढ़ें- इस मंदिर में रात को ठहरने वाला बन जाता है पत्थर, जानिए खौफनाक रहस्य

एक साथ देंगी तीन बच्चों को जन्म

इस महिला ने बताया कि वह एक साथ 3 बच्चों को जन्म देगी. तो इस बात की संभावना काफी बढ़ गई है कि यह उनकी पहली और आखिरी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) हो. महिला के मुताबिक, उनका तीसरा बच्चा पहले दो बच्चों से सिर्फ 10 या 11 दिन ही छोटा है. ये बच्चे कुपोषिण (Malnutrition) का शिकार तो नहीं है और यह वाकई सुपर फेटेशन (Super Fetation) का मामला है या नहीं, इस बात को कंफर्म करने के लिए डॉक्टर्स हर दो हफ्तों में उनका अल्ट्रास्कैन (Ultrascan) कर रहे हैं.

उन्होंने आगे बताया कि उनका तीसरा बच्चा काफी अच्छे तरीके से ग्रो कर रहा है और सभी मानकों पर खरा भी उतर रहा है.

यह भी पढ़ें- Weird Talent: इस महिला का है दुनिया में सबसे बड़ा मुंह, मिनटों की कमाई सुनकर रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया के जरिए दी Good News

इस महिला ने यह गुड न्यूज (Good News) सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की थी. वीडियो क्लिप सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में वे बता रही हैं कि वे और उनके पति पेरेंट्स बनना चाहते थे और वे काफी लकी हैं कि एक साथ तीन बच्चे उनकी जिंदगी में आ रहे हैं.

वे थोड़ी नर्वस भी हैं लेकिन उससे कहीं ज्यादा उत्साहित हैं. यह महिला अभी काफी अच्छा फील कर रही है. सोशल मीडिया पर भी यह महिला काफी एक्टिव रहती है और अपनी जिंदगी से जुड़े सारे अपडेट शेयर करती रहती है. 

ऐसी ही अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news