अजगर ने शख्स को अपने कुंडली में जकड़ा, लेकिन वह नहीं डरा बल्कि मुस्कुराने लगा; जानें वजह
Advertisement
trendingNow12297054

अजगर ने शख्स को अपने कुंडली में जकड़ा, लेकिन वह नहीं डरा बल्कि मुस्कुराने लगा; जानें वजह

Python Video: वायरल होने वाले इस वीडियो में एक आदमी एक बहुत बड़े अजगर से उलझा हुआ दिख रहा है. पहली नजर में तो ऐसा लगता है कि आदमी खतरे में है, क्योंकि अजगर शिकार को ऐसे ही जकड़ कर मारते हैं.

 

अजगर ने शख्स को अपने कुंडली में जकड़ा, लेकिन वह नहीं डरा बल्कि मुस्कुराने लगा; जानें वजह

Python Viral Video: इंसान ही जानवरों का साथी होता है और दुश्मन भी. कुछ लोग जंगली जानवरों से डरते नहीं बल्कि उन्हें प्यार करते हैं, चाहे वह कितना भी खतरनाक क्यों न हों. सोशल मीडिया के लगातार बदलते रहने वाले माहौल में, कुछ वीडियो सिर्फ लाइक्स बटोरने के लिए बनाए जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को पछतावा होता है. वहीं दूसरी तरफ, कुछ वीडियो किसी फिल्म की तरह रोमांच पैदा करने की कोशिश करते हैं, लेकिन इनमें इतना सस्पेंस होता है कि कुछ लोगों को ये पसंद आता है, तो कुछ को नहीं. हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो इसी बात को बिल्कुल सटीक दिखाता है.

यह भी पढ़ें: मुरथल के ढाबे पर पराठे के लिए जमकर हुई मुक्का-मुक्की, मारपीट के Video ने उड़ाए होश

अजगर के साथ मस्ती करता था शख्स

वायरल होने वाले इस वीडियो में एक आदमी एक बहुत बड़े अजगर (Python) से उलझा हुआ दिख रहा है. इस वीडियो में एक आदमी जमीन पर लेटा हुआ है और उसके ऊपर एक बहुत बड़ा अजगर लिपटा हुआ है. पहली नजर में तो ऐसा लगता है कि आदमी खतरे में है, क्योंकि अजगर शिकार को ऐसे ही जकड़ कर मारते हैं. लेकिन, जैसे ही कैमरा आदमी के पैरों से उसके सिर की तरफ जाता है, एक चौंकाने वाली बात सामने आती है - आदमी मुस्कुरा रहा है और हाथ हिला रहा है. इससे ये पता चलता है कि शायद ये अजगर उसका पालतू है और दोनों में दोस्ती है. वीडियो में दूर खड़ी एक लड़की भी इस नजारे को और रहस्यमय बना देती है.

 

 

वीडियो ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर "wilda.nimalpower" नाम के अकाउंट से "एक एनाकोंडा ने आदमी को पकड़ लिया" कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 11,000 से ज्यादा लाइक्स और 2,000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. वीडियो पर 300 से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं, जिनमें लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: जुगाड़ हो तो नत्थूलाल जैसा, AC के पानी का पाइप लगाया कूलर में, हवा जैसे पहाड़ों वाली

अलग-अलग तरह की आईं प्रतिक्रियाएं

वीडियो देखने वालों के रिएक्शन भी काफी अलग-अलग हैं. कोई मजाकिया अंदाज में कह रहा है, "ये तो आदमी को अलविदा कह रहा है!" वहीं दूसरा यूजर चिंता जताते हुए कहता है, "एक गलत हरकत और आदमी गया!" एक तीसरा यूजर उस आदमी की मुस्कान देखकर परेशान हो गया और लिखता है, "ये मुस्कान कैसी है? शायद आपको नहीं पता लेकिन आप खतरे में हैं!" एक और कमेंट करने वाले ने लिखा, "एक दिन ये सच हो जाएगा" वहीं किसी और ने कहा, "जब तक ये बड़ा सांप अपने मोटे मांसपेशियों को सिकोड़ना शुरू ना कर दे, तब तक ये सब मस्ती ही है!"

TAGS

Trending news