Romance: नाराज बाबू को मनाने 200 KM दूर पहुंचा जानू, स्टेशन पर ही पुलिस ने दोनों को उठा लिया!
Advertisement
trendingNow11669511

Romance: नाराज बाबू को मनाने 200 KM दूर पहुंचा जानू, स्टेशन पर ही पुलिस ने दोनों को उठा लिया!

Couple: लड़की मुजफ्फरपुर की रहने वाली है और 12 वीं में पढ़ती है. लड़का गया का रहने वाला है और ग्रेजुएशन कर रहा है. दोनों की मुलाक़ात ऑनलाइन हुई थी और दोनों बातचीत करने लगे फिर उनके हिसाब से दोनों में प्यार भी हो गया.

Romance: नाराज बाबू को मनाने 200 KM दूर पहुंचा जानू, स्टेशन पर ही पुलिस ने दोनों को उठा लिया!

Romance At Platform: बॉलीवुड फिल्म का एक गाना है कि प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया...ये लाइनें कई बार चरितार्थ होती भी दिख जाती हैं. ऐसी ही एक कपल की कहानी सामने आई है जो एक दूसरे के प्यार के चक्कर में जेल पहुंच गए हैं. हुआ यह कि लड़की नाराज हो गई और खाना नहीं खा रही थी. इसके बाद उसके ऑनलाइन प्रेमी को जब यह पता चला तो वह 200 किलोमीटर दूर से खाना लेकर लड़की के रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया. वहां लड़की भी पहुंच गई और दोनों स्टेशन पर ही रोमांस करने लगे. लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था.

मिलने करीब दो सौ किलोमीटर दूर आया

दरअसल, यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना मंगलवार की है जब मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया था. वे दोनों वहां अश्लील हरकतें करते हुए पकड़े गए हैं. बातचीत में उन्होंने बताया कि लड़का उससे मिलने करीब दो सौ किलोमीटर दूर आया है. यह सब तब हुआ जब लड़की कुछ नाराज थी और खाना नहीं खाई हुई थी. 

'मिलने नहीं आओगे मैं खाना नहीं खाऊंगी'
इसके बाद लड़का खाना लेकर वहां पहुंच गया. क्योंकि लड़की ने कह दिया था कि जब तक मिलने नहीं आओगे मैं खाना नहीं खाऊंगी. इसके बाद लड़का खाना खिलाने के लिए गया से मुजफ्फरपुर पहुंच गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़का और लड़की दोनों 17 साल के हैं. लड़की मुजफ्फरपुर की रहने वाली है और 12 वीं में पढ़ती है. लड़का गया का रहने वाला है और ग्रेजुएशन कर रहा है.

कुछ समय पहले दोनों की मुलाक़ात इंस्टाग्राम पर हुई थी. दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और फिर काफी समय से दोनों एक दूसरे से मिलने का प्लान करने लगे. आखिरकार दोनों मिल भी गए लेकिन स्टेशन पर ही वे दोनों रोमांस करने लगे. फिलहाल दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया और थाने ले जाकर दोनों के घर वालों को भी बुलाया गया और फिर बाद में दोनों को छोड़ दिया गया. 

Trending news