Raksha Bandhan 2022: सड़क पर फफक-फफककर रो पड़ी लड़की, सच्चाई जानकर आप भी बोलेंगे- काश ये मेरी बहन होती
Advertisement

Raksha Bandhan 2022: सड़क पर फफक-फफककर रो पड़ी लड़की, सच्चाई जानकर आप भी बोलेंगे- काश ये मेरी बहन होती

Girl Crying Bitterly On The Road: भाई अपने बहन की हर खुशियों को पूरा करना चाहता है. हालांकि, जब बहन मायूस होती है तो उसे खुश करने के लिए भाई कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की सड़क पर फफक-फफक रो पड़ी.

 

Raksha Bandhan 2022: सड़क पर फफक-फफककर रो पड़ी लड़की, सच्चाई जानकर आप भी बोलेंगे- काश ये मेरी बहन होती

Raksha Bandhan 2022: आज रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्यौहार है और बहनें अपने भाइयों के कलाई पर राखी बांध रही हैं. भाई अपने बहन की हर खुशियों को पूरा करना चाहता है. हालांकि, जब बहन मायूस होती है तो उसे खुश करने के लिए भाई कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की सड़क पर फफक-फफक रो पड़ी क्योंकि अच्छा गाने के बावजूद उसका सिलेक्शन सिंगिंग कॉम्पटीशन में नहीं हुआ. इस वीडियो को रक्षाबंधन के दिन जिन लोगों ने भी देखा, वह यह जरूर कहेंगे कि काश ये मेरी बहन होती.

बच्ची ने खूबसूरत आवाज में गाया मधुर गाना

बहुत से लोगों में अच्छा गीत गाने की क्षमता होती है, और ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें एक लड़की बॉलीवुड का हिट गाना गा रही है. वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की 'पिया तोसे नैना लागे रे' (Piya Tose Naina Laage Re) गाती हुई दिखाई दे रही है. लोग इस बात से बेहद नाराज हैं कि कैसे एक सिंगिंग कॉम्पटीशन के ऑडिशन में एक आकर्षक आवाज वाली लड़की को खारिज किया जा सकता है. जहां कई लोगों ने लड़की को सराहा, वहीं सैकड़ों ने अपने उत्साहजनक शब्दों से उसका हौसला बढ़ाया.

 

 

रिजेक्ट होने पर फूट-फूटकर रोई लड़की

फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'ये छोटी बच्ची रो रही है, लेकिन आवाज में बहुत दम है.' वायरल वीडियो में लड़की गाइड फिल्म से लता मंगेशकर का 'पिया तोसे नैना लागे रे' गाती नजर आ रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि एक रिपोर्टर को बाइट देते हुए लड़की फूट-फूट कर रोने लगती है. तब वह साझा करती है कि उसे एक सिंगिंग कॉम्पटीशन के लिए ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया और वह अपनी मधुर आवाज में गाना गाती रहती है. आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बच्ची रिजेक्ट करने लायक़ तो नहीं ही है. खूबसूरत आवाज.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news