बैंक लूटने पहुंचे चूहे! अलार्म बजा तो दनादन आई पुलिस की गाड़ियां और फिर किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow12425367

बैंक लूटने पहुंचे चूहे! अलार्म बजा तो दनादन आई पुलिस की गाड़ियां और फिर किया ऐसा काम

UP Police In Hardoi Bank: यूपी में इन दिनों कुछ न कुछ हैरान कर देने वाले मामले सामने आए हैं. उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक बैंक में बर्गलरी अलार्म देर रात बज गया, जिससे लोगों में घबराहट हुई कि आखिर बैंक के अंदर ऐसा क्या हुआ? 

 

बैंक लूटने पहुंचे चूहे! अलार्म बजा तो दनादन आई पुलिस की गाड़ियां और फिर किया ऐसा काम

Rats Loot In Bank: यूपी में इन दिनों कुछ न कुछ हैरान कर देने वाले मामले सामने आए हैं. उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक बैंक में बर्गलरी अलार्म देर रात बज गया, जिससे लोगों में घबराहट हुई कि आखिर बैंक के अंदर ऐसा क्या हुआ? अलार्म बजने के बाद पुलिस कर्मियों का एक बड़ा बैंक के सामने आ गया. बैंक की तलाशी ली गई और पता चला कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जैसा लोग सोच रहे थे. बैंक के अंदर कुछ भी गलत नहीं पाया गया. बैंक के कर्मचारियों को फिर संदेह हुआ कि चूहों ने परिसर में लगे सेंसर संग छेड़ाछाड़ किया होगा और अलार्म बजा दिया होगा.

यह भी पढ़ें: इस गांव में हुआ 'स्त्री' मूवी जैसा कांड! लड़की की रहस्यमयी मौत के बाद खौफ और सदमे में लोग

रात डेढ़ बजे चूहों ने बजाया अलार्म

घटना की सूचना भारतीय स्टेट बैंक द्वारा प्रायोजित एक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक- आर्यवर्त बैंक की शाहाबाद शाखा में दी गई. आपको बता दें कि बीती रात करीब 1.30 बजे बैंक का चोरी अलार्म बज गया. पास के पुलिस स्टेशन में पुलिस तुरंत कार्रवाई में आ गई और एक विशाल बल बैंक पहुंच गया. मौके से दिखने वाले दृश्य में मौके पर कम से कम तीन पुलिस एसयूवी दिखाई गई.

यह भी पढ़ें: Apple iPhone16 लॉन्च के बाद Samsung ने जमकर उड़ाया मजाक, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात

बैंक के बाहर आई पुलिस और फिर

बैंक के दरवाजों को तोड़े जाने का कोई संकेत नहीं मिला. पुलिस ने बैंक के कैशियर को बुलाया. परिसर खोले गए और बारीकी से जांच की गई. कुछ भी गलत नहीं पाए जाने के बाद पुलिस राहत के साथ लौट आई. बैंक के कर्मचारियों को अब संदेह है कि चूहों ने गति सेंसर को सक्रिय किया होगा, जिससे बर्गलरी का डर पैदा हो गया.

शाखा प्रबंधक नीतीश कुकरारी ने कहा, "करीब 1.30 बजे अलार्म बज गया. हमारा स्टाफ और पुलिस फोर्स एक बार में यहां पहुंच गया. कभी-कभी चूहे मोशन सेंसर को सक्रिय कर देते हैं और अलार्म बज जाता है. पुलिस और बैंक स्टाफ ने परिसर की जांच की है. सब ठीक है. बैंक में कोई समस्या नहीं है." 

Trending news