Shocking Video: मगरमच्छ का खौफनाक शिकार, जेब्रा को मुंह में दबाया और पानी में ले गया खींचकर
Advertisement
trendingNow11161423

Shocking Video: मगरमच्छ का खौफनाक शिकार, जेब्रा को मुंह में दबाया और पानी में ले गया खींचकर

Crocodile Attacks On Zebra: मगरमच्छ का रौद्र रूप सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. यह शिकारी जानवर एक जेब्रा का शिकार करता नजर आ रहा है. वीडियो में आप मासूम जेब्रा को मगरमच्छ के मुंह में दबा हुआ देख सकते हैं. जिसे शिकार कर मगरमच्छ नदी के बीचों-बीच ले जा रहा है.

SCREENSHOT IMAGE

Crocodile Attacks On Zebra: मगरमच्छ को पानी का जल्लाद कहा जाता है. यह बहुत ही खतरनाक जीव होता है. अपने शिकार को पानी में पाकर मगरमच्छ इतना जोरदार हमला करता है कि सामने वाला पलभर में मौत की नींद सो जाता है. मगरमच्छ एक झटके में अपने शिकार की हड्डी-पसली तोड़ देता है और उसे कच्चा चबा जाता है. कई बार यह पानी के बाहर भी अपने शिकार को दबोचता नजर आता है. मगरमच्छ को देखकर बड़े-बड़े जानवरों की हालत खराब हो जाती है.

जेब्रा पर टूट पड़ता है मगरमच्छ

इन दिनों मगरमच्छ का ऐसा ही एक रौद्र रूप सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में यह शिकारी जानवर एक जेब्रा का शिकार करता नजर आ रहा है. वीडियो में आप मासूम जेब्रा को मगरमच्छ के मुंह में दबा हुआ देख सकते हैं. जिसे शिकार कर मगरमच्छ नदी के बीचों-बीच ले जा रहा है. वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ की नजर नदी में पानी पीने आए जेब्रा पर पड़ती है. इसके बाद वह खूंखार तरीके से उस पर टूट पड़ता है. मगरमच्छ देखते ही देखते जेब्रा को पूरी तरह से अपने मुंह में जकड़ लेता है और खींचकर पानी में ले जाता नजर आता है. इस दौरान जेब्रा काफी परेशान और हताश दिखता है. जेब्रा को अंदेशा हो गया है कि वह अब जिंदा नहीं बचेगा. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@wildlifeanimall)

वीडियो देखकर खराब हो जाएगी हालत

वीडियो में मगरमच्छ जिस तरह से जेब्रा पर टूट पड़ता है, उसे देख बड़े-बड़े दिलेरों की हालत खराब हो जाएगी. एनिमल फाइट से जुड़ा यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को wildlifeanimall नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो देखकर नेटिजन्स मगरमच्छ को खूंखार शिकारी की उपाधि दे रहे हैं और वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news