Shocking Video: गोलगप्पे के पानी में मिलाया यूरिन, वीडियो वायरल होते ही अरेस्ट हुआ शख्स
Advertisement
trendingNow1970334

Shocking Video: गोलगप्पे के पानी में मिलाया यूरिन, वीडियो वायरल होते ही अरेस्ट हुआ शख्स

सोशल मीडिया (Social Media) पर गुवाहाटी (Guwahati) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस शॉकिंग वीडियो (Shocking Video) में एक गोलगप्पे वाला गोलगप्पे के पानी में यूरिन मिलाकर परोस रहा है (Urine In Golgappe Water).

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: Dirty Video: कुछ लोग इंसानियत (Humanity) के नाम पर किसी कलंक से कम नहीं होते हैं. देशभर में चटोरों की कमी नहीं है और गोलगप्पों (Golgappe) के ठेलों पर तो लोग दीवानों की तरह लाइन लगाए रहते हैं. ऐसे में अगर इन दीवानों के साथ ही कोई खिलवाड़ कर जाए तो वाकई शर्मसार हो जाने वाली बात है. सोशल मीडिया (Social Media) पर गुवाहाटी (Guwahati) का एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपका सिर शर्म से झुक जाएगा और आप हैरान रह जाएंगे (Shocking Video).

  1. गोलगप्पे के पानी में डाल दी यूरिन
  2. वायरल हुई शख्स की घिनौनी हरकत
  3. पुलिस ने किया अरेस्ट

गोलगप्पे के पानी में मिलाई यूरिन

सोशल मीडिया (Social Media) साइट्स पर एक शॉकिंग वीडियो (Shocking Video) बहुत तेजी से वायरल हो रहा है (Viral Video). इसे देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है और लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. दरअसल, गुवाहाटी (Guwahati) में गोलगप्पे का ठेला लगाने वाला एक शख्स गोलगप्पे के पानी में यूरिन (Urine In Golgappe Water) मिलाकर लोगों को खिलाता था.

घिनौनी हरकत के बाद हुआ अरेस्ट

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गोलगप्पे वाला मग में यूरिन करता है और फिर उसी मग का इस्तेमाल लोगों को चीजें परोसने के लिए करता है (Urine In Golgappe Water). वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई थी. इस फूड वेंडर (Food Vendor) को अरेस्ट कर लिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह शख्स गुवाहाटी के अठगांव इलाके में अपना स्टॉल लगाता है.

यह भी पढ़ें- दूल्हे का स्वागत करने के लिए बारात के साथ नाची दुल्हन, देखते रह जाएंगे वीडियो

वीडियो देख गुस्से में लोग

इस वीडियो (Dirty Video) को देखकर हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. सभी शख्स की ऐसी हरकत से काफी नाराज हैं और इसके खिलाफ सख्स एक्शन लेने की गुजारिश कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news