Snakes: पक्षी ने लिया खतरनाक सांप से पंगा, अपने बच्चों को बचाने के लिए लगा दी जी जान और फिर...
topStorieshindi

Snakes: पक्षी ने लिया खतरनाक सांप से पंगा, अपने बच्चों को बचाने के लिए लगा दी जी जान और फिर...

Snakes Fight Video: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में खतरनाक सांप को पक्षी के अंडों पर हमला (Attack) करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद जो हुआ उसे देख आप भी हैरान (Shocked) रह जाएंगे.

Snakes: पक्षी ने लिया खतरनाक सांप से पंगा, अपने बच्चों को बचाने के लिए लगा दी जी जान और फिर...

Mother Bird Attack: आपने इंटरनेट पर बहुत से अजब-गजब वीडियोज देखे होंगे. लेकिन इस तरह का वीडियो अपने आप में ही काफी अनोखा है. इस वीडियो में आप एक ऐसा मुकाबला (Competition) होते हुए देख सकते हैं जिसका कोई मेल ही नहीं है. जमीन पर रेंगने वाले सांप (Snake) की आसमान में उड़ने वाले पक्षी (Woodpecker) से भयंकर लड़ाई हो जाती है. इसके पीछे एक मां का अपने बच्चों को बचाने का जज्बा छिपा हुआ है. 

सांप ने किया हमला

इस वीडियो में एक सांप को वुडपेकर के बनाए गए घर से निकलते हुए देखा जा सकता है. वुडपेकर लगातार सांप को पेड़ पर बनाए गए घर से बाहर निकालने की कोशिश करता रहता है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किए गए इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

सांप से जमकर किया मुकाबला

इस वीडियो को आईएफएस सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कर लिखा है कि इस ग्रह पर सभी ताकतें, एक मां (Mother) के प्यार को कभी नहीं हरा सकतीं. सांप के साथ भयंकर युद्ध के बाद वुडपेकर अपने चूजों (Chicks) को बचा रहा है. इस वीडियो में इनकी जबरदस्त कांटे की टक्कर देख लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

वायरल हुआ वीडियो

महज 27 सेकेंड के इस वीडियो को 20 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं बहुत से लोग (Social Media Users) वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ ने मां को बहादुर तो कुछ ने सांप को विलन करार दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news